अंकिता लोखंडे के व्हाट्सएप चैट के बाद रिया पर हुआ बड़ा खुलासा
/

अंकिता लोखंडे ने पटना पुलिस के साथ शेयर की सुशांत के साथ की चैट, रिया को लेकर बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह केस में आज एक नया खुलासा हुआ है। रिया चक्रवर्ती को लेकर ये खुलासा सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने किया है।

मुम्बई- सुशांत सिंह केस में आज एक नया खुलासा हुआ है। रिया चक्रवर्ती को लेकर ये खुलासा सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने किया है। बिहार पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे ने बताया है कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह ने उन्हें विश करने के लिए मैसेज किया था। तब दोनों के बीच में चैट से ही काफी बात हुई थी। तभी काफी भावुक हो कर सुशांत सिंह ने अंकिता को बताया कि वो इस रिलेशनशिप में काफी परेशान हो चुके है, वो इसे खत्म करना चाहते हैं, क्योंकि रिहा चक्रवर्ती उन्हें काफी परेशान कर रही हैं।

अब अंकिता ने अपनी इस चैट को बिहार पुलिस के साथ मिलकर शेयर किया है। इसके अलावा भी अंकिता ने उसके बाद के वक्त की काफी चैट जो उनके और सुशांत के बीच में हुई है, वो भी बिहार पुलिस के साथ साझा की है। इसी के आधार पर अब बिहार पुलिस अपनी छानबीन करके सबूत इकट्ठा कर रही है।

अंकिता ने अपनी और सुशांत की पर्सनल चैट सुशांत के पिता को दिखाई

रिया चक्रवर्ती शक के घेरे में तब आ गईं जब अंकिता ने सुशांत के परिवार में उनके पिता को अपनीऔर सुशांत की चैट दिखा दी जिसमें सुशांत रिया से परेशान होने की बात कहे रहे थे। आपको बता दे कि अंकिता की सुशांत की विदेश में रहने वाली बहन से काफी अच्छी दोस्ती है। सुशांत की मौत के बाद वह उनके परिवार वालों से मिलने पटना भी दो बार जा चुकी हैं। इस दौरान अंकिता ने बुधवार को ट्विटर पर ट्वीट भी किया जिसमें उन्हों ने एक तस्वीर साझा की जिसमें लिखा था ‘ truth wins ‘ सच्चाई की जीत होती है।

रिया ने भी सुप्रीम कोर्ट में दायर की अर्जी

मामले को गरमाता देख रिया ने भी सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर मांग की है कि बिहार में दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर किया जाए। उनका कहना है कि एक ही केस की जांच दो जगह नहीं हो सकती है। रिया के वकील सतीश मनशिंदे ने बताया कि एक ही केस की जांच दो जगह नहीं हो सकती है यह कानून के खिलाफ है, उन्होंने कहा कि जब पहले से ही इस केस की जांच मुंबई मे चल रही है तो इसकी जांच बिहार पुलिस नहीं कर सकती है। जिसके बुनियाद पर उन्हों ने याचिका दाखिल कर एफआईआर को ट्रांसफर करने की मांग की है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

मुमताज जन्मदिन : 73 साल हुई मुमताज,आज कल जाने कहां हैं ये फेमस अभिनेत्री |

देश में कोरोनावायरस से बिगड़ रहे हालात, छोटे शहरों में भी बढ़ रहा है संक्रमण |

भारत आ रहे हैं राफेल विमान, जानें राफेल के बारे में सबकुछ, क्यों इसे ही चुना गया |

सिर्फ 36 मिनट में पता चलेगा कोरोना है या नहीं, वैज्ञानिकों को मिली बड़ी सफलता |

फरार चल रहे विकास दुबे के 10 गुर्गे एक साथ कोर्ट में कर सकते हैं सरेंडर |