रिया के इंटरव्यू के बाद अंकिता ने कहा- मै रिया के साथ खड़ी...
/

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद अंकिता लोखंडे ने कहा- मै रिया के साथ खड़ी….

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती  ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। रिया पहली बार मीडिया के सामने आईं और अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब भी दिया। इसके साथ ही रिया ने सुशांत के परिवार, फ्रेंड्स और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसमें रिया चक्रवर्ती ने अंकिता लोखंडे पर आरोप लगाया कि वो सुशांत के संपर्क में पिछले 4 साल से नहीं थी।

रिया के आरोपों से आग बबूला हुई अंकिता

रिया के लगाए गए आरोपों के बाद अंकिता लोखंडे गुस्से से आग बबूला हो गईं। जिसके बाद अंकिता ने रिया द्वारा लगाये हुए आरोपों पर उन्हें मुंहतोड़ जवाब भी दिया। अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दिया कुछ स्पष्टीकरण कैप्शन के साथ लिखा कि

“मैं और सुशांत लगभग 23 फरवरी 2016 तक एक साथ थे। उस दौरान वह किसी भी तरह के डिप्रेशन की स्थिति में नहीं थे और न ही किसी साइक्रेटिस्ट के पास गए। सुशांत पूरी तरह से ठीक थे।”

आगे अंकिता ने लिखा कि

“मैंने किसी भी प्लेटफॉर्म पर यह नहीं कहा कि ब्रेकअप के बाद मैं और सुशांत टच में थे। सच्चाई ये है कि मैंने यह कहा कि मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरी फिल्म के एक पोस्टर पर कमेंट करते हुए मुझे बधाई दी थी। जिसे हमारे दोस्त मुकेश छाबड़ा ने शेयर किया था। मैंने उसका विनम्र जवाब दिया था। वहीं रिया का दावा पूरी तरह से गलत है कि मैंने और सुशांत ने फोन पर बात की।”

मै सुशांत के परिवार के साथ अब भी खड़ी हूँ

इसी कड़ी में अंकिता ने आगे लिखा कि यहां तक कि मैंने अभी तक सभी इंटरव्यूज में यही बात कही है, जब मैं और सुशांत साथ थे, वह किसी भी तरह के डिप्रेशन में नहीं थे। हम उनकी सक्सेस के साथ में ही सपने देखते थे और मैं प्रार्थना करती थी और वह कामयाब भी रहे।

अंकिता आगे कहती हैं कि

“यदि रिया को लेकर मुझसे कोई सवाल पूछा गया, तो मैंने यही कहा है कि मैं उसे नहीं जानती। साथ ही कहा कि उनके रिश्ते के बारे में मुझे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन ये सच है कि किसी की जान जाने से मुझे फर्क पड़ता है। जिस दौरान मैं और सुशांत साथ थे, उस बारे में सवाल पूछा जाता है, तो मैं उसका ईमानदारी के साथ जवाब देती हूं।”

अंकिता ने कहा

“फ्लैट के बारे में मैंने पहले साफ कर दिया है और परिवार के पास मेरी राय के विपरीत कोई अलग राय नहीं है। इसलिए मैं अभी भी सच्चाई के आधार पर डटी हुई हूं और स्वीकार करती हूं कि मैं परिवार के साथ खड़ी हूं, न कि रिया के साथ।”