सुशांत का वीडियो देख भड़क गयी अंकिता लोखंडे, कहा तुरंत डिलीट
/

सुशांत का वीडियो देख भड़क गयी अंकिता लोखंडे, कहा तुरंत डिलीट करो…..

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को उनके मुंबई स्थित आवास पर हुई. उनकी अचानक हुई मौत के बाद सभी बहुत हैरान थे. उनके परिवार वाले और खासकर उनकी बहन श्वेता सिंह आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं, और उन्हें याद करती रहती हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं, और वो उनकी बहुत अच्छी दोस्त भी थी. सुशांत की मृत्यु के बाद अंकिता काफी भावुकता भरी पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर कई पोस्ट साझा की हैं, जिस पर सभी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देते रहते हैं. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक सोशल मीडिया यूजर ने सुशांत के अंतिम संस्कार के समय का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को देखकर अंकिता को बहुत ज्यादा बुरा लगा और वह उस यूजर पर बहुत ही ज्यादा भड़कने लगी.

उन्होंने सुशांत को लेकर ट्विटर पर उस यूजर को जमकर फटकार लगाई. अंकिता ने उस यूजर पर नाराजगी जताते हुए कहा कि वह अभी इस वीडियो को डिलीट कर दें, यह सुशांत के लिए न्याय की मांग करने का कोई तरीका नहीं है .

अंकिता लोखंडे ने ट्विटर पर उस वीडियो को लेकर एक ट्वीट भी किया उन्होंने लिखा कि, ”तुम लोगों को क्या हो गया है? इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करना बंद कर दो, मैं तुम सभी लोगों से यह निवेदन करती हूं कि, इस वीडियो को हटा दो. तुम लोग सुशांत सिंह राजपूत से प्यार करते हो उन्हें सपोर्ट करो, लेकिन यह कोई तरीका नहीं है सपोर्ट करने का”.

पहले भी अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता और उनके जीजा को भी टैग किया था. उन्होंने लिखा, ”समय गुजरता जाता है, जीवन अपनी रफ्तार से आगे बढ़ रहा है लेकिन कुछ यादें बहुत खास होती हैं. जो कभी नहीं भुलाई जा सकती. वह हमेशा हमारे साथ ही होती हैं. खासकर उन अपनों की यादें जो हमारे बहुत ज्यादा करीब होते हैं. प्रिय सुशांत तुम हमेशा हमारी यादों में रहोगे”. उनकी इस तरह की भावुकता भरी पोस्ट आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं.

 

हम आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर जिस यूजर ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा की थी, उसने अंकिता लोखंडे के इस ट्वीट के बाद वीडियो को हटा दिया.