अंकिता लोखंडे ने शेयर किया ऐसा वीडियो सुशांत फैंस हुए नाराज
/

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया ऐसा वीडियो सुशांत फैंस हुए नाराज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से ही उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे लगातार सुर्खियां में बनी हुई हैं. वहीं इन दिनों अंकिता अपना काफी वक्त सोशल मीडिया पर बिता रही हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो अपनी फैमिली और बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं अंकिता ने इस वीडियो में दुनिया के सात अजूबों के बारे में बताया है.

हालांकि इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन कुछ यूजर्स यहां अंकिता से सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सवाल भी कर रहे हैं. अंकिता लोखंडे पर इस पोस्ट की वजह से लोग काफी नाराज हैं.

अंकिता लोखंडे के सात अजूबे

बता दें कि इस वीडियो में अंकिता लोखंडे ने अपने सात अजूबों को लेकर अपना नज़रिया बताया है. माता, पिता भाई, बहन, दोस्त, प्यार, बच्चे और पोतेपोतियों को अंकिता लोखंडे ने अपने सात अजूबे बताया है. साथ ही इसमें एक तस्वीर भी है जिसमें अंकिता के साथ उनकी फैमिली और बॉयफ्रेंड विक्की नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में सभी काफी खुश नज़र आ रहे हैं. जिसके बाद फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

फैंस ने सोशल मीडिया पर लिखा ये बात

वहीं अब इस वीडियो को देखने के बाद बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के एक फैंस ने सोशल मीडिया पर लिखा– ‘आपकी जिंदगी में आपको खुशी मिली, काश सुशांत की लाइफ भी ऐसी होती. आपने अपनी जिंदगी से सुशांत सर को जाने ही क्यों दिया.? एक बार मिलकर उनसे उनका हाल ही पूछ लेतीं. सुशांत से अलग होकर भी आप बहुत खुश थी. बहुत दुख की बात है कि आप जानती थीं कि सुशांत की लाइफ में काफी कुछ हो रहा है, फिर भी आपने कुछ नहीं किया