रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की खबर पर अंकिता लोखंडे ने दिया ये रिएक्शन

मुम्बई- रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की खबर पर अंकित लोखंडे ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है। सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया है, जिससे उनके मन में चल रही बात सामने आ गई है। उनकी इस पोस्ट को सुशांत सिंह के परिवार द्वारा रिया चक्रवर्ती पर की गई एफआईआर से जोड़कर देखा जा रहा है। अंकिता ने लिखा है- सच जीत गया।

गिरफ्तारी के डर से गायब हुईं रिया

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की खबर पर अंकिता लोखंडे ने दिया ये रिएक्शन

मंगलवार को सुशांत के पिता द्वारा रिया पर नामजद एफआईआर के बाद एक्ट्रेस रिया और परिवार पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। रिया पर गैरजमानती धारा भी लगी है। सुशांत के पिता की शिकायत पर पटना के राजीव नगर पुलिस ने धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत रिया और उसके परिजन समेत छह लोगों को आरोपी बनाया है।

सूत्रों के आधार पर ये जानकारी सामने आ रही है कि पटना पुलिस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए उनके बताए पते पर पहुंची थी। लेकिन उन्हें जानकारी दी गई कि वे और उनका परिवार यहां नहीं है।

अंकिता इस समय ले रही हैं सिर्फ सुशांत का नाम

अंकिता और सुशांत का 3 साल पहले ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद सुशांत का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा था, रिया उनमें से एक हैं। पर अंकिता कभी सुशांत को भुला न पाई। अंकिता लोखंडे के लिए सुशांत का जाना किसी सदमें से कम नहीं रहा। अंकिता की पिछली चार पोस्ट्स पर गौर किया जाए तो वे केवल सुशांत के लिए ही रहीं।

जिनमें अंकिता ने सुशांत के लिए दो बार जलते हुए दीये के साथ उन्हें चाइल्ड ऑफ गॉड लिखा था। वहीं एक पोस्ट उनकी आखिरी फिल्म की रिलीज से पहले की है। बात अंकिता और सुशांत के रिश्ते की करें तो 2013 में काई पो छे से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले सुशांत पहले टीवी एक्टर थे। वे पवित्र रिश्ता टीवी शो में अंकिता लोखंडे के को-एक्टर रहे।

Leave a comment

Your email address will not be published.