सुशांत की मौत को लेकर हुआ एक और चौंकाने वाला खुलासा, पढ़िए
/

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हुआ एक और चौंकाने वाला खुलासा, पढ़िए पूरी ख़बर

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रिपोर्ट को लेकर लगातार सवाल उठ रहे थे. सभी सुशांत सिंह राजपूत के केस में जल्द से जल्द न्याय होने की मांग कर रहे हैं. सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को भी लेकर सब यही सवाल उठा रहे हैं कि, सुशांत का पोस्टमार्टम जल्दबाजी में क्यों करवाया गया? इसी बीच फॉरेंसिक एक्सपर्ट की रिपोर्ट आने के बाद सभी सवालों के जवाब सामने आ चुकी हैं.

सुशांत के पोस्टमार्टम से 10-12 घंटे पहले हो चुकी थी मृत्यु

कोपर हॉस्पिटल के डॉक्टर जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम किया था, उन्होंने बताया कि, पोस्टमार्टम से लगभग 10- 12 घंटे पहले ही सुशांत की मृत्यु हो चुकी थी. खबरों के मुताबिक हाल ही में आई फॉरेंसिक रिपोर्ट सीबीआई को भी सौंप दी गई है.

रिपोर्ट में हत्या का मामला खारिज हो जाने के बाद अब सीबीआई इस केस को आत्महत्या की नजर से देखते हुए कार्यवाही करेगी. बता दें कि, इससे पहले सीबीआई की टीम सुशांत के केस को हत्या की नजर से देखते हुए जांच कर रही थी.

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं लिखा गया था मौत का समय

सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम 14 जून की रात 11:00 बजे किया गया था. पोस्टमार्टम किए जाने से 10- 12 घंटे पहले ही सुशांत की मौत हो चुकी थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर सीबीआई की टीम ने कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से यह भी पूछा था कि, इस रिपोर्ट में सुशांत की मृत्यु का समय क्यों नहीं लिखा गया है? CBI की टीम को यह संदेह था कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वक्त ना लिखने के पीछे कोई बड़ी साजिश तो नहीं है.

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर इस तरह के कई बड़े बड़े सवाल उठ रहे हैं. फिलहाल, इन सब बड़े सवालों की लिस्ट तैयार कर ली गई है. सुप्रीम कोर्ट ने इसे इन्वेस्टिगेशन रिपोर्ट में शामिल कर लिया है. साथ ही इस रिपोर्ट को सुप्रीम कोर्ट में पेश भी किया गया. जल्द ही इस केस में कुछ और नए खुलासे होने वाले हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के केस में कई आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है. साथ ही बॉलीवुड के कई सितारों को भी इस केस में समन भेजा जा चुका है. ड्रग्स मामले को लेकर NCB की टीम भी जांच कर रही है.