मौत से पहले सुशांत का वीडियो आया सामने बुरी फंस सकती है रिया
/

मौत से पहले सुशांत का वीडियो आया सामने, बुरी फंस सकती हैं रिया चक्रवर्ती

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब 4 महीने हो चुके हैं और हर दिन इस केस में कुछ न कुछ नया खुलासा हो रहा है. एक और बड़ा खुलासा इस केस में हुआ है जिससे रिया के द्वारा दिए गए बयान गलत साबित हो रहे है. दरअसल रिया ने सुशांत पर मानसिक स्तिथि तक न होने को आत्महत्या का कारण बताया था. लेकिन एक सुशांत के मरने के कुछ दिन पहले का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें सुशांत सेहतमंद नज़र आ रहे है. तो चलिए जानते है वीडियो का पूरा सच क्या है और कैसे रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के खिलाफ मानसिक रूप से बीमार होने का झूठा दावा कर रही थी….. इस वीडियो में यह बात स्पष्ट हो जाती है कि सुशांत दिमागी तौर पर एकदम स्वस्थ थे…..

सुशांत अपने हैंगऑउट विला में निशानेबाज़ी करते नज़र आए

दरअसल यह वायरल वीडियो सुशांत के फार्म हाउस “हैंगआउट विला” का है. जिसकी तस्वीरें सैमुअल मिरांडा अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया करते थे. इस वीडियो को देखकर साफ पता चलता है कि सुशांत अपनी दिमागी तौर पर पूरी तरह स्वस्थ थे. वायरल वीडियो में सुशांत अपने फार्महाउस में निशानेबाज़ी करते नज़र आ रहे हैं. सही निशाना लगाने के बाद सुशांत बहुत खुश होते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

अपने फार्महाउस में अपने दोस्तों के साथ गिटार बजाते नज़र आए

वहीं दूसरी ओर सुशांत अपने हैंगऑउट विला में अपने कुछ दोस्तों के साथ बालकनी में गिटार बजाते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो में जो गाना वो बजा रहे है उसकी बोल है “लग जा गले के फिर ये हसीं रात हो ना हो”. सुशांत अपने सभी दोस्तों के साथ खुश नज़र आ रहे है. साथ ही सुशांत अपनी पुरे होशो-हवास में पुरे एनर्जी के साथ टेबल टेनिस खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. अब कोई भी दिमागी तौर पर बीमार व्यक्ति तो ऐसे काम नहीं कर सकता जिससे ये बात क्लियर है कि सुशांत दिमागी रूप से एकदम ठीक थे.

इस फार्महाउस में रिया किया करती थी पार्टी, किराये का था फार्महाउस

इन सबके बाद सुशांत के फैंस, परिवार लगातार यही सवाल उठा रहें है कि वीडियो में इतना स्वस्थ दिखने वाला इंसान अचानक से बीमार कैसे पड़ गया और वो भी इतना ज्यादा दिमागी रूप से बीमार की उसने अपनी जान ही ले ली. सूत्रों के हवाले से खबर है कि एनसीबी के हाथ इस फार्महाउस से कुछ कड़ियाँ हाथ लगी है. इस फार्महाउस में सुशांत सिंह के साथ रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुएल मिरांडा, सिद्धार्थ पीठानी के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारें यहाँ आकर पार्टी किया करते थे. बता दें कि ये फार्महाउस सुशांत ने किराये पर ले रखा था, जिसके लिए वो हर महीने करीब 2.5 लाख रुपये किराया भी देते थे.