सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अगले महीने जून में 1 साल होने वाला है. पिछले साल 14 जून 2020 को सुशांत अपने फ्लेट में पंखे से लटके पाए गए थे. उनके निधन के बाद काफी विवाद हुए कई डिबेट हुई और इस केस की जांच में 3 एजेंसी सीबीआई(CBI), एनसीबी(NCB) और ईडी(ED) लगी और इस केस की जांच पड़ताल लगभग 4-5 महीने तक चली थी. ऐसे में सुशांत की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले फैंस उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

वहीं, इन सबके बीच फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा ने सुशांत की पुण्यतिथी से पहले एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स अनुभव पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं और अब वह लगातार विवादों में घिर रहे हैं. इतना ही नहीं कई लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाते हुए कह डाला कि आपको किसी की मौत का मजाक नहीं उड़ाते हुए शर्म नहीं आती क्या? आखिर अनुभव सिन्हा ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ऐसी क्या बात कह डाली उन्होनें हम इस आर्टिकल में इसी पर चर्चा करने वाले हैं..

जानिए क्या लिखा था अनुभव सिन्हा ने ?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अनुभव सिन्हा ने किया ऐसा ट्वीट, भड़के फैन बोले- 'तुम्हारी बारी भी जल्द आएगी'

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए अनुभव सिन्हा के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर की है. दरअसल, अनुभव ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी की ओर इशारा करते हुए एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होनें लिखा था ”SSR सीजन 2 जल्दी ही आ रहा है”

आप सभी देख सकते हैं अनुभव सिन्हा ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कितना मजाकिया ट्वीट किया है, तो ऐसे में फैंस का गुस्सा होना लाज़मी है. इतना ही नहीं फैंस तो इतना भड़के हुए हैं कि वो अनुभव सिन्हा को कमेंट में खरी-खोटी सुना रहे हैं.

अब ये तो साफ है कि अपने इस ट्वीट को लेकर अनुभव, सुशांत के फैंस के निशाने पर आ चुके हैं. अब इस समय अनुभव सिन्हा का ये ट्वीट चर्चा में छाया हुआ है कई यूजर्स का कहना है  फिल्म निर्माता ने ऐसा ट्वीट करके सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाया है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अनुभव सिन्हा ने किया ऐसा ट्वीट, भड़के फैन बोले- 'तुम्हारी बारी भी जल्द आएगी'

बता दें कि, उनका ये ट्वीट देखते ही यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है, और एक यूजर ने अनुभव सिन्हा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है- ‘किसी की मौत का मजाक उड़ाना बेहद गलत बात है’ वहीं एक अन्य ने पूछा- ‘क्या आप उनकी मौत का मजाक उड़ा रहे हैं?’ इसी के साथ एक यूजर ने ट्वीट पर नाराजगी जताते हुए लिखा- ‘तुम्हारा नंबर भी जल्द आएगा’