Anupama: काव्या ने वनराज को बताया अनुपमा से छुटकारा पाने का ये प्लान, अब क्या करेगा समर?

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो अनुपमा इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में सबसे आगे चल रहा है। वैसे तो  शो में बहुत से ट्विस्ट एंड टर्न्स आते रहते हैं, मगर इस बार शो में एक बहुत खास मोड़ आने वाला है। शो की बात करें तो अनुपमा अपनी पहचान बनाने में लगी हुई है, तो वहीं वनराज बार-बार उसका हौसला तोड़ने में लगा हुआ है, लेकिन अनुपमा ने इस बार फैसला कर लिया है कि वो अपनी जिंदगी का फैसला खुद से करेगी और इसे किसी और के हाथ में नहीं देंगी।

वनराज को दिया करारा जवाब

Anupama: काव्या ने वनराज को बताया अनुपमा से छुटकारा पाने का ये प्लान, अब क्या करेगा समर?

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नंदिनी इस बात से खुश होती है कि समर ने अनुपमा को ऑनलाइन डांस क्लास के लिए मना लिया। वो समर को कहती है कि उसे समर पर गर्व है कि वो अनुपमा आंटी को सपोर्ट कर रहा है। ये सुनकर समर खुश हो जाता है। इधर ऑफिस से वनराज घर आता है और उसे अनुपमा डांस करती हुई दिखती है। हौसलों से भरी अनुपमा वनराज से कहती है कि आप जितनी बार मेरे घुंघरू तोड़ेगे, मैं उतनी बार जोड़ लूंगी औऱ हार नहीं मानूंगी। वनराज काव्या से मिलने उसके घर जाता है और उससे कहता है कि वो अनुपमा से परेशान हो चुका है। वो कहता है कि अनुपमा जान बूझकर उसकी जिंदगी खराब कर रही है।

काव्या ने दिया वनराज को सुझाव

Anupama: काव्या ने वनराज को बताया अनुपमा से छुटकारा पाने का ये प्लान, अब क्या करेगा समर?

काव्या वनराज से कहती है कि अनुपमा से बचने का एक ही उपाय है कि तुम अपने घरवालों को हम लोगो के बारे में सब कुछ बता दो। इससे तुम्हें अनुपमा को झेलना नहीं पड़ेगा। इसपर वो कहता है कि सही मौका देखकर वो घर पर बात करेगा। नंदिनी और अनुपमा को डांस करता देख बाबूजी खुश हो जाते है और अनुपमा से कहते है कि तुम्हारे और वनराज के बीच क्या चल रहा है। इसके पहले एपिसोड में आपने देखा था कि कैसे अनुपमा अपने ऑनलाइन डांस क्लास के लिए सबसे हामी भरवाती है।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...