सुशांत के मौत के बाद अनुराग कश्यप ने रिया को दिया था ये सलाह
/

सुशांत के मौत के बाद अनुराग कश्यप ने रिया को दिया था ये सलाह, चैट से खुला राज

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच लगातार जारी है, जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहें हैं। इस बीच अब मामले में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में एक नया दावा किया जा रहा है। जिसमें अनुराग कश्यप और रिया की वॉट्सएप चैट शामिल हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह केस में रिया पर कई गंभीर आरोप लगे हुए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी रिया को काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच ये दावा किया जा रहा है कि एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के बीच वॉट्सएप पर बातचीत हुई थी।

बातचीत के दौरान अनुराग कश्यप ने रिया को एक सलाह भी दी थी। जिसमें रिया, सुशांत सिंह की खुदकुशी के बाद इस चिंता में थीं, कि उनकी काफी निगेटिव पब्लिसिटी होगी। वहीं रिया की इस चिंता को लेकर अनुराग कश्यप ने उन्हें अपने ऊपर लगे आरोपों के खिलाफ लड़ने की सलाह दी थी।

साथ ही रिया ने अनुराग से सलाह मांगी, तो उन्होंने रिया को कुछ फ्रेंडली जर्नलिस्ट से बात करने के लिए कहा। हालांकि अनुराग कश्यप ने इन दावों पर अपने ट्विटर एकाउंट पर प्रतिक्रिया दी है। जिसमें अनुराग कहते हैं कि उनके पास चैट की पूरी कॉपी है। साथ ही अनुराग कश्यप दावे के दौरान इस चैट की कॉपी नहीं होने पर भी सवाल खड़े किए हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों के खिलाफ मीडिया के सामने आकर जवाब दिया है। जिसमें रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार, फ्रेंड्स, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और बहन श्वेता सिंह कीर्ति पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती द्वारा लगाए गए इन आरोपों पर अंकिता लोखंडे ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब भी दिया है।