200 से ज्यादा लड़कियों के साथ अनुराग ने बनाए संबंध- पायल घोष
/

पायल घोष का खुलासा 200 से ज्यादा लड़कियों से सम्बंध बना चुके हैं अनुराग कश्यप

बॉलीवुड़ अभिनेत्री पायल घोष ने फेमस फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत की है कि उन्होनें पायल का यौन उत्पीड़न किया है, जिसके बाद से अनुराग की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पायल की इस मुहीम में कंगना ने भी पायल का जमकर सपोर्ट किया है। हालाकि पायल के लगाए आरोंपो को अनुराग ने झूठा करार दिया है।

पायल ने बताया कि अनुराग ने खुद कहा था कि उनके 200 से ज्यादा लड़कियों से संबंध रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने ये बात बहुत ही ज्यादा गर्व से कहा। ऐसा नहीं था कि वो अपनी बात छिपाना चाह रहे थे। बल्कि उन्होंने मुझे अपनी बात मनावाने के लिए काफी प्रयास किए बल्कि साथ ही वो भी कहते थे कि तुम्हें स्टार बनना है या एक्टर बनना है ।

पायल ने लिया रिचा और हुमा का नाम

पायल ने बताया कि जब वो पहली बार कश्यप से मिलने गई तो उन्हें सब नार्मल लगा। दोनो ने साथ में मिलकर खाना खाया। अनुराग ने पायल को दूसरे दिन अपने घर में बुलाया । इसके बाद एक और ऐसे घर में ले गए, जहां वीडियो कैसेट रखे हुए थे। वहां उन्होंने एक फिल्म चलाई  और फिर उसके बाद गलत तरीके से बर्ताव शुरू करने लगे। जब मैंने असहज महसूस किया तो मैं वहां से उठकर चली गई । इससे पहले वो इस तरह की बातें कर रहे थे कि मैंने जिन भी लड़कियों को लॉन्च किया है सभी बहुत कूल हैं. इनमें उन्होंने हुमा कुरेशी और रिचा चड्ढा का नाम लिया।

अनुराग कश्यप ने रखा अपना पक्ष

अनुराग कश्यप ने अपना पक्ष रखते हुए ट्वीट में लिखा कि मुझ पर आरोप लगाते लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए। मैडम दो शादियां की हैं, अगर वो जुर्म है तो मंजूर है और बहुत प्रेम किया है, वो भी कबूलता हूं, चाहे मेरी पहली पत्नी हों, या दूसरी पत्नी।

उन्होंने आगे कहा कि कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियां जिनके साथ मैंने काम किया है, या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आई हैं, या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला, अकेले में या जनता के बीच, मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूँ, ना तो कभी किसी क़ीमत पे बर्दाश्त करता हूं बाक़ी जो भी होता है देखते हैं ।