अनुष्का का बेबी बंप देख विराट कोहली ने कही ये बात
/

बीच पर अकेले टहलती नजर आईं अनुष्का शर्मा, बेबी बंप देख विराट ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों लगातार नई-नई खबरें खूब सुनने में आ रही हैं. इन्हीं सबके बीच हाल ही के भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर खुद फैंस को अपने प्रेग्नेंट होने की यह जानकारी दी. इसके बाद से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लगातार बधाइयां मिल रही हैं.

जानकारी के मुताबिक यह पता चला कि अनुष्का शर्मा कि प्रेगनेंसी का यह चौथा महीना चल रहा है. हम आपको बता दें कि इससे पहले भी बॉलीवुड में हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा की प्रेगनेंसी की खबर आई थी. फिलहाल हार्दिक पांड्या और नताशा का एक बेटा है.

 

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका हल्का बेबी बंप भी दिखने लगा है. अनुष्का और विराट कोहली के फैंस को उनके बेबी के दुनिया में आने का बेसब्री से इंतजार है. शेयर की गई सभी तस्वीरों में अनुष्का शर्मा बहुत ही खुश नजर आ रही हैं, जो कि इस समय उनकी सेहत के लिए बहुत अच्छा है.

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने प्रेगनेंसी की तस्वीर साझा करते हुए एक संदेश भी लिखा. अनुष्का शर्मा ने लिखा, ” जब आप किसी को एक नया जीवन देने जा रहे होते हैं तो इससे ज्यादा ऊपर कोई सच्चाई नहीं हो सकती है. यह सब अगर आपके नियंत्रण में नहीं है, तो फिर वास्तविकता क्या है”. अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट पर सभी लगातार बधाइयां दे रहे हैं, और सभी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

करीना कपूर खान ने भी दी सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी

पिछले दिनों जहां हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने अपने फैंस को खुशखबरी दी थी, तो वही अनुष्का शर्मा ने भी प्रेगनेंसी की खुशखबरी देकर अपने फैंस को चौंका दिया. इसके अलावा खबर आ रही है कि, बॉलीवुड की बेबो और करीना कपूर खान भी प्रेग्नेंट हैं.

हम आपको बता दें कि, इससे पहले करीना कपूर और सैफ अली खान का एक बेटा भी है, जिसका नाम तैमूर है. दोनों बॉलीवुड अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर यह खबर साझा की थी, जिसके बाद से दोनों ही अभिनेत्री लगातार चर्चा में बनी हुई हैं.

जैसा कि हमने आपको बताया कि अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी का चौथा महीना चल रहा है, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 2021 तक माता-पिता बन जाएंगे. जब से सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हुई है कि, अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट है, तब से सभी फैंस उनकी एक तस्वीर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी शुरू से ही सभी फैंस को बहुत पसंद है. फिलहाल इन दिनों विराट कोहली अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तानी करने में लगे हुए हैं. इन सभी के बीच विराट कोहली ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि,

”जब से मुझे अनुष्का की प्रेगनेंसी के बारे में पता चला है, तभी से मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. यह एक अविश्वसनीय एहसास की तरह है, जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं”.

इन सभी के बाद विराट कोहली ने अपनी तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह काफी खुश दिखाई दे रहे थे.

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने इस बीवी को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. विराट कोहली ने अपने इस खुशी को जाहिर करते हुए आईपीएल टीम को एक पार्टी भी दी थी, जिसमें उन्होंने केक काटकर सेलिब्रेशन किया था.

सोशल मीडिया पर इनकी आत्मा शरीर तेजी से वायरल हो रही है. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के सभी फैंस हो उनके इस बेबी का बेसब्री से इंतजार है. अनुष्का और विराट के सभी फैंस अनुष्का के स्वास्थ्य की कामना करते हैं.

विराट कोहली ने किया ये कमेंट

अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा “एक फ्रेम में मेरा पूरा संसार”. जैसा कि आपकों पता है, आईपीएल शुरू होने में अब बस कुछ दिन का समय बचा है, ऐसे में भारतीय टीम कप्तान विराट कोहली इस आईपीएल में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स के साथ दुबई में व्यस्त हैं. विराट कोहली के पास इस बार दुबई में अपना पहला आईपीएल जीतने का सुनहरा मौका है.