विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, आप भी देखें

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर नन्ही सी परी ने अपने कदम रखे हैं, जिसके बाद दोनों ही माता-पिता बन गए। सभी फैंस विराट और अनुष्का के बेबी गर्ल को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब विरुष्का के बेबी की पहली तस्वीर भी सामने आ चुकी है। विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली ने बेबी गर्ल का जीआईएफ वीडियो साझा किया है, जो कि, यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, आप भी देखें

विराट कोहली के भाई विकास ने पोस्ट किया GIF

विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने बेबी गर्ल की इस तस्वीर का जीआईएफ वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया। जिसमें नन्हे बेबी के पैर नजर आ रहे हैं। यह पोस्ट साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि- खुशी का ठिकाना ही नहीं है। हमारे घर में एंजेल आई है। जीआईएफ वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि, यह विराट कोहली के बच्चे की फोटो नहीं है।

वहीं अन्य फैंस की मानें तो वह बच्ची की ही तस्वीर हैं और लोग ये शेयर भी कर रहे हैं। फोटो वायरल होते ही लोग कमेंट करके यह भी पूछ रहे हैं क्या यह विरुष्का की ही बेटी है?

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

 

विराट कोहली ने खुशखबरी देते हुए की थी पोस्ट

लोग विराट और अनुष्का की बेबी गर्ल को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है। सोमवार के दिन विराट कोहली ने खुद ही फैंस के साथ खुशखबरी साझा करते हुए कहा था कि,

‘हम दोनों को ये बात बताते हुए बहुत ही खुशी हो रही है कि, आज हमारे यहां बेटी का जन्म हुआ। हम आपके प्यार और मंगलकामना के लिए दिल से आभार व्यक्त कर रहे हैं। अनुष्का और बेटी दोनों ही बिल्कुल स्वस्थ हैं। यह तो हमारा सौभाग्य है कि, हमें इस जिंदगी में चैप्टर तो अनुभव करने का मौका मिला। हम यह जानते हैं कि, आप यह जरूर सोचेंगे कि, इस समय हमें थोड़ी प्राइवेसी ही रखनी चाहिए’।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, आप भी देखें

 

बधाईयों का सिलसिला लगातार जारी

विराट कोहली की पोस्ट के बाद लोग लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। सिर्फ अनुष्का विराट के फैंस ही नहीं बल्कि क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड सितारे तक लगातार बधाइयां दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का के फैन पेज पर भी लगातार अनुष्का के बेबी गर्ल को लेकर ही चर्चा है। विरुष्का के परिवार के लिए भी यह बेहद खुशी का समय है, जिसका सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...