एआर रहमान की बेटी ने रचाई शादी, ऑस्कर विन्निंग सिंगर ने किये फोटो पोस्ट

ऑस्कर अवार्ड जीत चुके बॉलीवुड के म्यूजिक कम्पोजर एआर रहमान (AR Rahman) की बेटी खतीजा की हाल ही में शादी हुई है. रहमान ने अपनी बेटी की शादी बहुत ही शानदार और धूमधाम से की है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी की शादी की एक तस्वीर भी पोस्ट की है जो काफी वायरल हो रही है. तस्वीर में दुल्हन बनीं खतीजा और उनके पति सोफे पर एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं ए आर रहमान अपनी बेटी के पीछे खड़े हैं.

AR Rahman में पोस्ट में दिया आशीर्वाद

इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की गयी इमेज के साथ रहमान ने अपनी बेटी के लिए एक कैप्शन भी लिखा है. जिसमें उन्होंने कहा,“ईश्वर इस नए जोड़े को आशीर्वाद दें, आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए अग्रिम धन्यवाद”. रहमान द्वारा की गयी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. रहमान की बेटी को सिर्फ सेलिब्रिटी ही नहीं बल्कि फैन्स भी काफी बधाई दे रहे है.

कौन है रहमान के दामाद

Ar Rahman

रहमान के दामाद की बात रहे तो उनका नाम रियासदीन रियान है. रियान पेशे से एक ऑडियो इंजीनियर है. रहमान की सोशल मीडिया पर शेयर की गयी पोस्ट में आप उनकी पूरी फॅमिली को देख सकते है. पिक्चर में आप रहमान के दोनों बच्चों अम्मान और रहीमा को भी देख सकते है. साथ ही इस पिक्चर में कपल के बराबर में एक फोटो फ्रेम है. यह ए आर रहमान की दिवंगत मां करीमा हैं.

दिसम्बर में हुई थी सगाई

हम आपको बता दें रहमान (AR Rahman) की बेटी खतीजा की सगाई रियान से पिछले साल दिसम्बर में की थी. उन्होंने अपने बर्थडे के दिन यह खबर सबसे साथ शेयर की थी. उन्होंने लिखा था की,”मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सगाई रियासदीन जो एक आंत्रप्रेन्योर और ऑडियो इंजिनियर हैं से हो गई है. इस सगाई समारोह में उनके अलावा उनके परिवार के लोग और करीबी ही मौजूद थे.

सेलेब्रिटी दे रहे बधाई

AR Rahman को बेटी की शादी पर सिगंर श्रेया घोषाल ने बधाई दी, उन्होंने लिखा- हार्दिक बधाई @khatija.rahman @riyasdeenriyan भगवान इस खूबसूरत जोड़ी को आशीर्वाद दें. इसके अलावा कई फैन्स ने भी न्यूली मैरिड कपल को आशीर्वाद और बधाई दी. एक यूजर ने लिखा- नवविवाहित को बधाई सर, आपके परिवार को शुभकामनाएं. एक अन्य ने लिखा- नी प्यारी फैमिली फोटो है, अल्लाह आप दोनों को हमेशा खुश रखे. एक ने लिखा- पूरी फैमिली को ढेर सारी बधाई. इसके अलावा कईयों ने बधाई देते हुए दिल वाला इमोजी भी शेयर किया. साथ ही बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने भी खातीजा को नए सफर की बधाई दी है.

और पढ़िए:

Bollywood में आने से पहले कुछ ऐसी दिखती थी ये हसीनाएं, समय के साथ बदल गया है पूरा लुक

शाहरुख खान के जन्नत जैसे घर “मन्नत” की कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

बॉलीवुड के बादशाह किंग खान को दिखाया इन अभिनेत्रियों ने ठेंगा, साथ काम करने से किया साफ़ मना