सलमान के दुश्मन विवेक ओबेरॉय से अरबाज खान ने मिलाया हाथ, करेंगे ये काम

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर हम किसी के बीच दुश्मनी की बात करते हैं तो कुछ नाम हमारे सामने फ़ौरन कुछ नाम आ जाते हैं. उन्हीं में से एक नाम हैं, सलमान खान और विवेक ओबरॉय का. इन दोनों ही एक्टर के विवादों के बारे में तो भली भांति सभी वाकिफ हैं.

सलमान के दुश्मन विवेक ओबेरॉय से अरबाज खान ने मिलाया हाथ, करेंगे ये काम

वहीं ये बात सब जानते हैं कि काफी लंबे समय से सलमान खान, विवेक ओबरॉय से ना तो मतलब रखते हैं और ना ही एक-दूसरे से बात करते हैं. हालांकि, इसके बावजूद भी सलमान खान के भाई अरबाज खान ने उनके दुश्मन नंबर वन विवेक ओबरॉय के साथ हाथ मिला लिया है. जी हां, खबर है कि दोनों एक साथ काम करने जा रहे हैं.

विवेक के साथ आए अरबाज खान

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, अरबाज खान और विवेक ओबरॉय ‘रोजी- द सैफरन चैप्टर’ नाम की हॉरर फिल्म में एक साथ काम करने वाले हैं. वहीं इस फिल्म का निर्माण विवेक ओबरॉय ही कर रहे हैं और इस फिल्म में वह लीड रोल भी निभाते हुए नजर आयेंगे.

आपको बता दें कि, रोजी- द सैफरन चैप्टर’ एक रियल लाइफ कहानी पर बेस्ड फिल्म होगी. जिसमें टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकी श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी मुख्य किरदार की भूमिका निभाते हुए दर्शकों को दिखाई देंगी.

अरबाज की एंट्री पर खुश हैं प्रेरणा अरोरा

सलमान के दुश्मन विवेक ओबेरॉय से अरबाज खान ने मिलाया हाथ, करेंगे ये काम

वहीं फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोरा ने मीडिया संग बातचीत की और बताया कि, ‘मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म में अरबाज खान की एंट्री हुई है. वह बहुत ही अच्छे निर्माता व निर्देशक हैं.’

आगे उन्होंने कहा कि ‘हम इस फिल्म की शुरूआत करने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं और वहीं अरबाज खान के आने के बाद हमारा उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है.’

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

इस दौरान फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए प्रेरणा अरोरा ने बताया कि, ‘रोजी की कहानी एक 18 वर्ष की लड़की की है, जोकि एकदम से कहीं गायब हो जाती है. आगे उन्होंने बताया कि यह एक सैफरन नाम के कॉल सेंटर की रियल स्टोरी है.

वहीं फिल्म में इसी लड़की के गायब होने की कहानी है. ये लड़की कभी थी ही नहीं या इसका कत्ल हो गया है या फिर ये अचानक से कहीं गायब हो गई है? पूरी फिल्म इन्हीं सवालों के जवाब को ढूंढते हुए नजर आएगी.