मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिलेशनशिप अब किसी से छुपा नहीं है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते ही रहते हैं. यहां तक कि अब तो वेकेशन पर भी ये दोनों एक साथ जाते हैं, एक-दूसरे के परिवार के साथ दिखते हैं और अक्सर कपल गोल साबित करने के लिए एक-दूसरे की तारीफ में पोस्ट लिखते हैं. फैंस इन दोनों की शादी होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा फिर सुर्खियों में बने हुए हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन ने मुंबई के बांद्रा में 4बीएचके सी-फेसिंग प्रोपर्टी खरीदी है जिसकी कीमत 20 से 23 करोड़ रुपए है. उनका ये नया विला 26वीं मंजिल पर है, लेकिन इसमें खास बात ये है कि अर्जुन ने इस विला को अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के विला के ठीक सामने रहने के लिए खरीदा है.

मलाइका-अर्जुन में होगी अब और नज़दीकी

गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के लिए अर्जुन कपूर ने खर्च किए 23 करोड़ रुपए, जानिए किस चीज पर खर्च हुई इतनी मोटी रकम

वैसे तो अर्जुन को अक्सर मलाइका अरोड़ा के घर जाते हुए स्पॉट किया जाता है, लेकिन अब अगर अर्जुन अपने इस नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे तो उन्हें मलाइका से मिलने जाने के लिए ज्यादा समय नहीं लगेगा. दोनों साथ में और भी क्वालिटी टाइम स्पेंड कर पाएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मलाइका और अर्जुन ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा सबके सामने कर दिया है. दोनों साथ में पार्टीज, इवेंट्स या वेकेशन पर जाते रहते हैं. इतना ही नहीं, कई इंटरव्यूज में दोनों ने एक-दूसरे को लेकर कई बार बातें भी की हैं.

मलाइका को लेकर अर्जुन की सोच

गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के लिए अर्जुन कपूर ने खर्च किए 23 करोड़ रुपए, जानिए किस चीज पर खर्च हुई इतनी मोटी रकम

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के पास्ट, उनके बेटे को लेकर अपना रिएक्शन देते हुए कहा था कि

“मैं पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करता,क्योंकि मुझे लगता है कि आपको अपने पार्टनर के पास्ट की रिस्पेक्ट करनी चाहिए. मैंने खुद पर्सनल मैटर को पब्लिकली बाहर आते देखा है और इससे बच्चों पर काफी फर्क पड़ता है, मुझे लगता है कि हमें अपने पैरेंट और रिलेशन की रिस्पेक्ट करनी चाहिए. यही वजह है कि जब जरूरी होता है तभी मैं उस मैटर पर बात करता हूं.”

जानें कब होगी दोनों की शादी

गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के लिए अर्जुन कपूर ने खर्च किए 23 करोड़ रुपए, जानिए किस चीज पर खर्च हुई इतनी मोटी रकम

अर्जुन कपूर से जब एक बार पूछा गया था कि वह मलाइका अरोड़ा से कब शादी करेंगे? तो उन्होंने कहा था, अभी हम अपने रिलेशन के जिस फेज में हैं, उसमें खुश हैं. वैसे भी कोविड के इस माहौल में तो शादी का सवाल ही नहीं खड़ा होता. हां, लेकिन जब भी मैं शादी करूंगा तो सभी को जरूर बताऊंगा. मैं किसी से अपनी शादी नहीं छिपाने वाला.