22 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी को खोना पड़ा था वर्जिनिटी
/

22 साल की उम्र में इस एक्टर की वजह से शिल्पा शेट्टी को खोई वर्जिनिटी

मुंबई : अपने जमाने की सुपरहिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्ठी ने अपनी अदाओं से करोड़ों फैंस के दिल में जगह बनाई है. अपने जमाने की सबसे फिट और खुद को मेन्टेन रखने वाली शिल्पा इतनी उम्र होने के बाद भी उतनी ही खूबसूरत और फिट है. शिल्पा शेट्टी हमेशा योगा करती हुई नज़र आतीं हैं. सबसे ज्यादा फिट रहने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है.

बाज़ीगर फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शिल्पा हिंदी फिल्मों के अलावा मलयालम, तमिल, तेलगु भाषी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. तो आज हम आपको शिल्पा शेट्ठी के बारे में उनके द्वारा दी गई एक ऐसे बयान के बारे में बताएँगे जिसे सुनकर आप सभी हैरान हो जाएंगे…..

शिल्पा ने खोला राज, बताया 22 साल की उम्र में खोई थी वर्जिनिटी

शिल्पा शेट्टी ने शो के दौरान अपने जीवन से जुड़े कुछ सच बातए. उस शो में इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने बताया कि उन्हें महज 22 साल की उम्र में एक लड़के से प्यार हो गया था, जिसके बाद उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी. जिस लड़के से शिल्पा को प्यार हुआ था वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार थे. दोनों के रिलेशनशिप उस दौरान खूब चर्चा का विषय बना हुआ था. हालांकि दोनों की लव स्टोरी ज्यादा दिन तक नहीं चली थी और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

शिल्पा अक्षय के प्यार में बेहद पागल थीं, उनके लिए थी कुछ भी करने को तैयार

अपने जीवन के इस रहस्य को बताते वक़्त शिल्पा के आँखों से आँसू निकल पड़े. साथ ही शिल्पा ने अपने और अक्षय के रिश्ते को उनकी जिंदगी का सबसे बुरा वक़्त बताया। आगे शिल्पा ने कहा कि मैं अक्षय के प्यार में इस कदर पागल थी की मैं उसके लिए कुछ भी करने को तैयार थी. अक्षय को लेकर शिल्पा ने कहा कि उन्होंने मेरा सिर्फ इस्तेमाल किया, लेकिन अक्षय से ब्रेकअप के बाद मैं बहुत खुश हो गयी थी अपने लाइफ में.

 

शिल्पा ने कहा जो मेरे साथ हुआ वो किसी और लड़की के साथ नहीं होना चाहिए

दरअसल, ब्रेकअप होने के बाद शिल्पा ने अक्षय कुमार के बारे में सबको बोलना शुरू कर दिया. जिस पर अक्षय ने भी एक बयान देते हुए कहा था कि “शिल्पा को सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को लेकर ऐसा तमाशा नहीं करना चाहिए”। हालांकि इस बारे में शिल्पा शेट्टी ने उन्हें जवाब में कहा कि “अक्षय ने मेरे साथ जो कुछ भी किया उसके बाद उनके पास कहने के लिए यही है और कुछ नहीं, मेरा सुझाव उनके लिए यह है कि मुझे अपने कहे या किए पर कोई पछतावा नहीं है. मेरे ऐसा करने से शायद वो लड़कियां बच जाएँ, जिनके साथ वो ऐसा करने वाले हैं.

 

जिंदगी के इस हिस्से से बहुत कुछ सीख लिया शिल्पा ने

साथ ही शिल्पा ने यह भी कहा कि जिंदगी का हर किस्सा कुछ ना कुछ सीख जरूर देता है. हालांकि अतीत को भूलना इतना आसान नहीं होता पर शिल्पा ने इस बात पर ख़ुशी जाहिर की है कि उन्हें इस हिस्से से बहुत कुछ सिख मिली है और जिंदगी में और आगे बढ़ने की हिम्मत भी मिली है. शिल्पा और अक्षय के ब्रेकअप होने के दोनों एक साथ फिल्मों में नज़र नहीं आये. शिल्पा उनके साथ काम नहीं करने की इच्छा जाहिर करतीं हैं.

अक्षय से ब्रेकअप के बाद शिल्पा ने राज कुंद्रा से रचाई शादी

जैसे हर काली रात के बाद एक नई सुबह जरूर आती है. ठीक वैसे ही शिल्पा के जीवन में भी नई खुशियों ने दस्तक दिया. अपने निजी जीवन से परेशान शिल्पा की शादी बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ हुई है. दोनों जा एक बेटा भी है जिसका नाम वियान कुंद्रा है. शिल्पा ने बताया कि उन्हें यह सोच कर बहुत अच्छा लगता है कि वो बुरा दौर मेरी जिंदगी से खत्म हो गया. साथ ही शिल्पा ने यह भी कहा कि “जब आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं और आपको यह पता चलता है कि यह सब एक झूठ है तब आपको बहुत दर्द होता है मेरे साथ कुछ वैसा ही हुआ”.