आयुष्मान खुराना ने किया खुलासा, बताया कैसे करते हैं अपनी फिल्मों का चुनाव

बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता आयुष्मान खुराना लगातार एक से एक बढ़कर फिल्में कर रहे हैं। हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसके लिए वह चंडीगढ़ में शूट करने में व्यस्त है। फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी साझा की है, इसमें कैप्शन देते हुए उन्होंने अभिषेक कपूर को ‘टॉप गाइ’ कहा है।

आयुष्मान खुराना ने किया खुलासा, बताया कैसे करते हैं अपनी फिल्मों का चुनाव

नई हेयर स्टाइल में दिखे आयुष्मान खुराना

‘शुभ मंगल सावधान’ के एक्टर आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अभिषेक कपूर की तस्वीर साझा की है। जिसमें फिल्म निर्माता कुछ निर्देशों पर बातचीत कर रहे हैं। इसी दौरान आयुष्मान खुराना एक अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं। जी हां, आयुष्मान खुराना एक सफेद जैकेट और नीले रंग के जॉगर्स में दिखाई दे रहे है।

इसके अलावा उन्होंने अपने बाल में चोटी बना रखी है। तस्वीर में बिल्कुल साफ दिखाई दे रहा है कि, आयुष्मान खुराना के चेहरे पर हल्की मुस्कुराहट है। जो कि चेहरे पर मीठी मुस्कान को लेकर निर्माता निर्देशक अभिषेक कपूर की तरफ़ घूरते दिखाई पड़ रहे हैं।

 

आयुष्मान खुराना ने किया खुलासा, बताया कैसे करते हैं अपनी फिल्मों का चुनाव

को स्टार वाणी कपूर ने किया कमेंट

फिल्म ‘बधाई हो’ के सुपरस्टार तस्वीर को साझा करते हुए गट्टू कपूर को टैग करते हैं। इस तस्वीर को लाखों लोग पसंद कर चुके हैं, जबकि लगातार लोग पोस्ट को साझा भी कर रहे हैं। तस्वीर पर सिर्फ आयुष्मान खुराना के फैन्स नहीं बल्कि कई स्टार भी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि, आने वाली फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ मुख्य किरदार में अभिनेत्री वाणी कपूर दिखाई देने वाली हैं। जिन्होंने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए ‘सो क्यूट’ लिखा और प्यारा सा इमोजी भी दिया है।

आयुष्मान खुराना ने किया खुलासा, बताया कैसे करते हैं अपनी फिल्मों का चुनाव

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं आयुष्मान खुराना

आपको बता दें कि, आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार अपनी तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने भाई और अभिनेता अपारशक्ति खुराना के जन्मदिन के अवसर पर एक पोस्ट भी साझा की थी। जिसमें उन्होंने अपने भाई को हैप्पी बर्थडे बोलते हुए शुभकामनाएं दी थी। आयुष्मान खुराना की अभिनेत्री वाणी कपूर के साथ पहली फिल्म है।

ऐसे चुनते हैं अपनी फ़िल्में

आयुष्मान खुराना ने कहा कि, “जब मैं ब्रांड चुनता हूं तो मैं पहले पुष्टि करता हूं, यह जानने के लिए उत्सुक होता हूं कि वह कहानी क्या है जो वे मेरे माध्यम से भारत के लोगों को बताना चाहते हैं और किस इनोवेटिव तरीके को अपनाकर वह इस संदेश को लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं.” आयुष्मान को लगता है कि जो कुछ भी उनके नाम के साथ जुड़ा है वह लोगों का मनोरंजन करना चाहिए.

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि जब मैं व्यक्तिगत रूप से देशभर में लोगों के बीच पहुंच रहा हूं, तो मुझे एक तरह का मनोरंजक संदेश देने की जरूरत है, जो मेरे लिए असाधारण है. यदि आप देखेंगे तो पाएंगे कि मेरे अधिकांश ब्रांडों में एक अलग कहानी रहती है, जो कि इस बात को प्रतिबिंबित करता है कि मैं कौन हूं और मैं किसके लिए खड़ा हूं.”

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...