Pallavi Dey

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर सेलेब्स की पर्सनल लाइफ ज्यादा सुर्खियों का विषय रहती है। वहीं हाल ही में बंगाली टीवी एक्ट्रेस पल्ल्वी डे (Pallavi Dey) की मौत की खबर ने सभी को चौंका कर रख दिया है। इस खबर के सामने आते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें पल्लवी डे के घर पर रविवार को उनका शव पंखे पर लटका हुआ पाया गया, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है। इसके साथ ही ये बताया जा रहा है कि Pallavi Dey  किराए के घर में अपने पार्टनर के साथ लिवइन में रहती थी। दोनों के बीच एक दिन पहले कुछ कहासुनी भी हुई थी, ऐसे में अब फैंस दोनों के बीच हुए झगड़े को लेकर कई तरह की आलोचना कर रहे है। आइये जानते है इस पूरे मामले के बारे में…

अपने किराए के मकान पर मृत पाई गई एक्ट्रेस Pallavi Dey

Pallavi Dey

दरअसल बंगाली फिल्म इंडस्ट्री को रविवार यानी 15 मई को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें बंगाली टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस पल्लवी डे (Pallavi Dey) ने मजह 20 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है। उनका शव उनके कोलकाता के गरफा में स्थित घर से पाया गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और  मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस खबर से पुरी इंडस्ट्री में शोर की जगह सन्नाटा छाया हुआ है। बता दें ऐसा कहा जा रहा है कि पल्लवी ने आत्महत्या की है, वहीं इसके अलावा बता दें पल्लवी लिवइन में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी। वहीं पुलिस को जांच में पता चला है कि किसी वजह से उनकी शनिवार को अपने पार्टनर से बहस हुई थी और अगले दिन उन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया। फिलहाल पुलिस मामले को करीब से जांच-पड़ताल में लगी हुई है।

2 दिन पहले शेयर की थी ये वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर पल्लवी ने 2 दिन पहले अपना एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में पल्लवी इंस्ट्राग्राम पर एक्टिंग करती नजर आ रही है। वहीं इस वीडियो में देखकर ये नहीं लग रहा है कि पल्लवी किसी परेशानी से जूझ रही होगी। वहीं उनकी ये वीडियो अब काफी वायरल हो रही है। लोग उनकी इस वीडियो में आरआईपी जैसे कमेंट्स देकर अपना दुख व्यक्त कर रहे है।

पल्लवी डे के सीरियल

Pallavi Dey

वहीं अगर बात करें Pallavi Dey के वर्क फ्रंट की तो बता दें 20 वर्षीय पल्लवी डे ने टीवी सीरियल ‘रेशम झांपी’ के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। साथ ही पल्लवी डे इस समय टीवी सीरियल ‘मोन माने ना’ में लीड रोल निभा रही थीं। उनकी एक्टिंग को काफी सराहा जाता रहा है। वहीं फैंस को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आती है, लोगों को पल्लवी का ये अचानक दुनिया से चले जाना काफी दुख दे रहा है। फिलहाल ये साफ नहीं पता चला है कि पल्लवी ने क्यों आत्महत्या जैसा कदम उठाया।