ये हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ के विभूति नारायण की रियल पत्नी
/

ये हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ के विभूति नारायण की रियल पत्नी, देखकर ‘अनीता भाभी’ को भूल जाएंगे

मुंबई : टीवी सीरियल में कई ऐसे शोज होते है जो दर्शकों के दिलों में अपनी ख़ास जगह बना लेते हैं. जिनमें से एक है एंड टीवी पर आने वाला शो “भाभी जी घर पर हैं”. यह शो टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक हो गया है. लॉकडाउन के दौरान यह टीवी का सबसे मशहूर कॉमेडी शो बन गया है. शो के जरिये कलाकारों ने सबके दिलों में खास जगह बना ली है.

चलिए हम आपको बताते हैं इस शो के मशहूर और कॉमेडी कलाकार की. जी हाँ, हम बात कर रहे “विभूति नारायण मिश्रा” की. शो में विभूति नारायण मिश्रा का रोल निभाने वाले आसिफ शेख अपने असल जीवन में बिलकुल अलग हैं. आज हम आपको विभूति की पत्नी से कराने जा रहे हैं जो असल जीवन में उनकी पत्नी हैं.  आज हम बताएँगे इनके रियाल लाइफ के बारे में……..

आसिफ को देखकर उनकी असल उम्र का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता

इस शो में आसिफ शेख विभूति नारायण मिश्रा के किरदार में नज़र आते है. इनके नल्लेपन की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. इस शो में आसिफ शेख की उम्र से उनके असल जीवन के बारे में कोई पता नही लगा सकता कि आसिफ 2 बच्चों के बाप है. आसिफ की बड़ी बेटी 24 साल की है और बीटा 21 साल का है. शो में आसिफ को देखकर यह बिलकुल भी नहीं लगता कि उनकी उम्र इतनी ज्यादा है.

विभूति नारायण मिश्रा और अनीता भाभी की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है

विभूति नारायण मिश्रा असल में लगभग 50 साल के हो चुके हैं. सीरियल “भाभी जी घर पर हैं” में दर्शकों ने विभूति नारायण मिश्रा और अनीता भाभी की जोड़ी को काफी पसंद किया है. शो में अनीता भाभी के किरदार में सौम्या टंडन नज़र आती हैं. शो में अनीता भाभी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. वो विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी का किरदार निभाती हैं. लेकिन शो में विभूति अपनी पत्नी को छोड़कर पड़ोसी की पत्नी अंगूरी भाभी को लाइन मारते हुए नज़र आते हैं.

असल जीवन में हैं विभूति की पत्नी बेहद खूबसूरत

असल जीवन में भी विभूति की पत्नी बहुत खूबसूरत हैं. आसिफ की पत्नी का नाम जेबा शेख है. आसिफ और जेबा शेख की शादी को अब 25 साल हो चुके हैं. दोनों 2 बच्चों के माता-पिता हैं. जेबा शेख गृहणी हैं. दोनों बच्चों की बात करें तो बच्चे एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर नहीं बनाना चाहते। वो अपना करियर इस दुनिया से अलग कुछ और करना चाहते हैं.

आसिफ के बेटे बतौर असिस्टेंट डॉयरेक्टर कर चुके हैं काम

आसिफ की पत्नी घर का सारा काम संभालती हैं और उनकी बेटी मरयम अपने मैनेजमेंट कंपनी को हैंडल करती हैं. वहीं आसिफ के बेटे माजिद निर्देशन के क्षेत्र में वर्क करते हैं. माजिद फिल्म में बतौर असिस्टेंट डॉयरेक्टर काम कर चुके हैं. आसिफ ने एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर साल 1986 से शुरू किया था. आसिफ “यस बॉस”, “ये चंदा कानून है” और “चिड़िया घर” जैसे कई सीरियल फिल्मों में काम कर चुके हैं.