बजरंगी भाईजान की मुन्नी हो गई है काफी खूबसूरत, देखें फोटो
/

फिल्म बजरंगी भाईजान की मुन्नी हो गई है बड़ी व खूबसूरत, देखें फोटो

मुंबई : फिल्म इंडस्ट्री में बाल कलाकारों का बोलबाला हमेशा से रहा है. जिसमें से कई ऐसे भी कलाकार हैं जो बड़े होने के बाद इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है. बचपन में ही इनकी एक्टिंग से भांप लिया जाता है कि आगे ये कलाकार कितनी दुरी तक जा सकता है. ऐसे ही बाल कलाकारों में से एक है हर्षाली मल्होत्रा, जो फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाते हुए अपने अभिनय का परिचय दिया था.

इस फिल्म को रिलीज हुए 4 साल बीत चुके हैं और इन 4 सालों में बजरंगी भाईजान की छोटी सी मुन्नी अब बड़ी हो चुकी है. उनके एक्टिंग को देखकर ऐसा लगता है कि हर्षाली बॉलीवुड की बेहतरीन हीरोइन साबित हो सकती हैं.

फिल्म बजरंगी भाईजान में अभिनय कर रही हर्षाली थी महज़ 7 साल की

साल 2015 में आई फिल्म बजरंगी भाईजान सुपरहिट रही. फिल्म को दुनियभर में पसंद किया गया. फिल्म में मुख्य किरदार सलमान खान और करीना कपूर थे. यह फिल्म मुख्यरूप से एक 8 साल की बच्ची मुन्नी पर आधारित थी जो गलती से पाकिस्तान से भारत आ जाती है और फिल्म में बच्ची गूंगी रहती है, लेकिन फिल्म के आखिरी में बच्ची बोल पड़ती है. 8 साल की बच्ची का किरदार निभाने वाली हर्षाली ने फिल्म में कमाल का काम किया है. जिस वक़्त हर्षाली ने अभिनय किया था उस वक़्त वो महज़ 7 साल की थीं.

उम्र के साथ बढ़ती जा रही है हर्षाली की खूबसूरती

हर्षाली अब 11 साल की हो गई है. जैसे-जैसे वे बड़ी हो रही है वैसे-वैसे उनकी खूबसूरती बढ़ती ही जा रही है. हर्षाली अब अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लगी हुई हैं. जिसके बारे में जल्द ही पता चल जाएगा.

हर्षाली कई इवेंट्स में भी नजर आ चुकी हैं. कई बड़े स्टार्स ने हर्षाली के अभिनय की तारीफ की है. हर्षाली बाल कलाकार हैं, जिन्हें फिल्म बजरंगी भाईजान से खूब लोकप्रियता मिली.

असल जीवन में बहुत चुलबुल हैं हर्षाली

असल जिंदगी में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली खूब बोलती हैं. इनका असल जीवन मुन्नी के किरदार से बिलकुल अलग है. हर्षाली बहुत चुलबुली हैं. हर्षाली अभी पढ़ाई कर रही हैं. पढ़ाई पूरी होने के बाद वो बॉलीवुड में ही काम करेंगी. कई फिल्म मेकर्स हर्षाली के बड़े होने का इंतज़ार कर रहे हैं, क्योंकि अभिनेत्री के तौर पर हर्षाली का अंदाज ही कुछ और होने वाला है.

 

किसी भी सोशल प्लेटफार्म पर नहीं है ऑफिसियल अकाउंट

फिल्म “बजरंगी भाईजान” हिट होने के बाद कई लोगों ने इनका अकाउंट ट्विटर, फेसबुक और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बना दिया। लेकिन किसी भी प्लेटफार्म पर हर्षाली का ऑफीशियल कोई अकाउंट नहीं है. महज़ 11 साल की उम्र में वे सोशल मीडिया हैंडल नहीं कर सकती हैं.

विज्ञापन से हुई करियर की शरुआत

हर्षाली ने कृति सेनन के साथ एक विज्ञापन भी किया है और यहीं से इनके अभिनय की शुरुआत हुई थी.