गुलशन मामा सुशांत को याद कर भांजी मल्लिका ने लिखा ये भावुक पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके घर वाले ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी उनको न्याय दिलाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका भी अपने मामा को बहुत याद कर रही हैं। उन्होंने अपने गुलशन मामा की यादें और उनके डॉगी फज से जुड़े वीडियोज़ को हाल ही अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

बतातें चलें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री  दिन पर दिन और गहरी होती चली जा रही है। अब ये गुत्थी कब सुलझेगी इस बात का तो पता नहीं है, लेकिन सुशांत के जाने के बाद युवाओं में अलग हलचल देखेने को मिली है। इसके साथ ही जिस तरह से बॉलीवुड जगत में ड्रग्स के मामले में लोगों के चेहरे सामने आ रहे है। ऐसे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।

फज का वीडियों भी किया पोस्ट

गुलशन मामा सुशांत को याद कर भांजी मल्लिका ने लिखा ये भावुक पोस्ट

 

मल्लिका ने सुशांत और उनकी बहन श्वेता सिंह के साथ पुरानी फोटोज़ को अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर की है। फोटो के साथ में मल्लिका ने हैसटैग में #WeStandUnite4SSR भी लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

I love you so, so much, my Gulshan mama. I will miss you immensely.

A post shared by Mallika (@_mallika_singh) on Jun 19, 2020 at 10:53pm PDT

इसके साथ मल्लिका ने सुशांत के साथ फज का वीडियों भी शेयर किया है।

इसके पहले भी मल्लिका कर चुकी हैं पोस्ट

गुलशन मामा सुशांत को याद कर भांजी मल्लिका ने लिखा ये भावुक पोस्ट

इससे पहले भी सुशांत की मौत के बाद मल्लिका ने बहुत से पोस्ट किये है। उन्होंने सुशांत के साथ फोटोज पोस्ट करते हुए कैप्शन भी दिया था ‘आई लव यू सो मच गुलशन मामा मैं आपको बहुत याद करुँगी’ इसके बाद से ही कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में आ गए थे , जिस पर मल्लिका ने लिखा था मैं हैरान हूँ कि अब कुछ लोगों को “परिवार का दर्द” और साथ काम करने वाले के साथ खड़े होने का मतलब अचानक समझ आने लगा है।

दूसरी भांजी ने भी पहले किया था पोस्ट

गुलशन मामा सुशांत को याद कर भांजी मल्लिका ने लिखा ये भावुक पोस्ट

सुशांत की दूसरी भांजी कात्यायनी ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘गुलशन मामा, मैं आपको इस यूनिवर्स से भी ज्यादा प्यार करती हूं। आप मेरे लिए पहले भी बहुत स्पेशल थे और आज भी हैं। जीवन के बारे में आपकी बातें हमेशा मुझे मोटिवेट करती थी, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा भी समय आएगा जब मैं आपकी आवाज नहीं सुन पाऊंगी’।

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.