NCB की इस बात से टूट गई भारती सिंह, तुरंत कबूल लिया गुनाह
/

NCB की इस बात से टूट गई भारती सिंह, तुरंत कबूल लिया गुनाह

भारत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को ड्रग्स के मामले में NCB ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा उनके पति हर से भी लगातार पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक जल्द ही, भारती सिंह के पति की भी गिरफ्तारी हो सकती है. जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले एनसीबी ने एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उसने कई तरह के खुलासे भी किए थे. एनसीबी की पूछताछ के बाद ड्रग पेडलर ने भारतीय सिंह का भी नाम लिया था, जिसके बाद एनसीबी भारती सिंह और उनके पति के खिलाफ एक्शन ले रही है.

Ncb की इस बात से टूट गई भारती सिंह, तुरंत कबूल लिया गुनाह

भारती और उनके पति हर्ष से की गई पूछताछ

ड्रग पैडलर की निशानदेही के बाद NCB ने भारतीय सिंह के घर और दफ्तर पर छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान भारतीय सिंह के घर से एनसीबी की टीम ने 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था. इसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारतीय सिंह और उनके पति को हिरासत में भी ले लिया.

भारती सिंह से लगभग 3 घंटे तक लगातार पूछताछ की गई, साथ ही एनसीबी ने भारतीय सिंह के पति से भी पूछताछ की है. पूछताछ के बाद पति-पत्नी दोनों ने ही इस बात को कुबूल किया है कि दोनों गांजे का सेवन करते थे.

Ncb की इस बात से टूट गई भारती सिंह, तुरंत कबूल लिया गुनाह

 

भारती सिंह का होगा मेडिकल टेस्ट

भारतीय सिंह की गिरफ्तारी के बाद अब उनका मेडिकल टेस्ट भी करवाया जाएगा, इसके बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एनडीपीएस उन्हें कोर्ट में भी पेश करेगी. इन सब कार्यवाही के बाद भारतीय सिंह के खिलाफ लीगल प्रक्रिया भी शुरू कर दी जाएगी. जल्द ही कोर्ट में पेशी भी हो सकती है. बता दें कि मेडिकल टेस्ट के दौरान भारतीय सिंह का कोरोना टेस्ट भी करवाया जाएगा. कोर्ट में पेशी होने के बाद एनसीबी भारतीय सिंह की रिमांड की मांग सकती है.

हर्ष और भारती गए अलग-अलग गाड़ी में

भारतीय सिंह के पति हर्ष को एनसीबी की ईको वैन में दफ्तर तक ले जाया गया है इसके अलावा जब NCB की टीम भारतीय सिंह के पास पहुंची तो भारती सिंह ने कहा कि उनकी तबीयत अभी ठीक नहीं है. तबीयत ना ठीक होने के कारण भारती सिंह अपनी निजी मर्सिडीज से NCB की इजाजत लेने के बाद दफ्तर पहुंची. भारती सिंह बार-बार यही कह रही थी कि उनकी तबीयत अभी ठीक नहीं है जिसको लेकर NCB का कहना है कि, भारती सिंह को उनकी मदद करनी चाहिए.

Ncb की इस बात से टूट गई भारती सिंह, तुरंत कबूल लिया गुनाह

काफी दबाव के बाद भारती ने कुबूल किया गुनाह

जानकारी के मुताबिक, जब भारतीय सिंह को NCB के दफ्तर ले जाया जा रहा था, तो उन्होंने यही कहा कि उन्हें सिर्फ पूछताछ के लिए ले जाया जा रहा है. उस समय वह बिल्कुल नॉर्मल थी, लेकिन बाद में उन्हें पुलिस हिरासत में ले लिया. पूछताछ के दौरान वह इस बातों को कुबूल करने के लिए तैयार नहीं थी कि, वह और उनके पति हर्ष गांजे का सेवन करते हैं. पूछताछ के दौरान ही भारती सिंह के सामने उस ड्रग पेडलर को पेश किया गया, जिस को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी. सामने पूछताछ होने के बाद काफी समय लेने के बाद भारतीय सिंह ने कुबूल कर लिया कि, वह और उनके पति हर ड्रग पेडलर से गांजा लेते थे.

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.