Bharti Singh

मुंबई, Bharti Singh Back to Work: अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाली टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) हाल ही में मां बनी हैं। उन्होंने 3 अप्रैल 2022 को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। लेकिन एक्ट्रेस ने तब सबको हैरान कर दिया जब वो काम पर महज 12 दिन के अंदर ही लौट आईं। वहीं रियालिटी शो हुनरबाज के शो के सेट पर उन्‍हें जब कैमरा मैन ने स्‍पॉट किया तब भारती ने अपनी मजबूरी बताई कि क्‍यों उन्‍हें छोटे से बच्‍चे को घर में छोड़कर काम पर इतनी जल्‍दी लौटना पड़ा।

Bharti Singh

बच्चे को छोड़ काम पर आने की भारती ने बताई ये वजह

आपको बता दें कि, भारती सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी उदास नदर आ रही हैं। दरअसल, यह वीडियो तब का है जब भारती महज 12 दिन के बच्चे को छोड़ कर वापस काम पर लौट आई। सामने आए वीडियो में वो कहती नजर आ रही हैं कि, “मैं बहुत रोई हूं आज। बेबी अभी 12 दिन का है ‘लेकिन काम काम है’। मैंने इसे शुरू किया और फिनाले के लिए भी वापस आना है। परसों से खतरा खतरा भी चालू है।”इसके बाद भारती सिंह (Bharti Singh) ने पैपराजी से कहा कि ‘मैं अभी सबको मिठाई खिलाऊंगी। ये कहते हुए भारती सिंह वैनिटी वैन की तरफ आगे बढ़ने लगीं।’

Bharti Singh

आलिया-रणबीर की शादी पर Bharti Singh ने कहीं ये बात

वहीं इस दौरान पैपराजी ने भारती से बॉलीवुड के पावर कपल यानी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कहा कि आप उनकी शादी पर कुछ कहना चाहेंगी। तो वहीं इसका जवाब देते हुए भारती सिंह (Bharti Singh) ने कहा- ‘बहुत बहुत बधाई। हमें बुलाया था लेकिन हम जा नहीं पाए क्योंकि बच्चा छोटा था ना इसलिए।’ बता दें भारती ने अभी 12 दिन पहले ही एक प्‍यारे से बेटे को जन्‍म दिया है। हुनरबाज की शूटिंग पर लौटने से एक दिन पहले उन्‍होंने वचुअली अपने नवजात बच्‍चे से पूरी टीम को मिलवाया था। और तब शिल्‍पा शेट्टी समेत हुनरबाज की टीम ने भारती को बधाई दी थी।