क्या पवन सिंह ने दिया था अक्षरा सिंह को धोखा? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक साथ मिलकर सुपरहिट गानों पर खूब धमाल मचाया हैं। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों के बीच पंसद किया जाता रहा हैं। दोनों के ‘मोर मोर नजरिया’ गाने पर डांस को काफी पंसद किया गया था। लोग इन दोनों के गाने सुनने के बाद थिरकने लगते थे। अचानक दोनों के बीच रियल लाइफ के रिश्ते में खटास पड़ गई। रियल लाइफ में दोनों एक- दूसरे से अलग हो गए। इतना ही नहीं भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने पवन पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद दोनों के बीच जमकर बवाल मचा था।

अक्षरा ने इंस्टाग्राम सेशन रखकर बताई रिश्ते की सच्चाई

क्या पवन सिंह ने दिया था अक्षरा सिंह को धोखा? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

गौरतलब है कि- अक्षरा सिंह, पवन सिंह को डेट कर रही थीं। और उनके साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन दोनों के बीच ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया। देखते ही देखते दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई। आपकों बता दें कि- एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का 30 अगस्त 1993 की मुंबई की पैदाइश है। एक बार उन्होंने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सवाल-जवाब का सेशन आयोजित किया था। इस दौरान उन्होंने लाइव आकर फैंस के मन में उठ रहे सवालों का बेबाकी के साथ जवाब दिया था। इस सेशन में एक सोशल मीडिया यूजर ने उनसे सवाल किया था- क्या एक्टर पवन सिंह ने आपके साथ धोखा किया?

अक्षरा सिंह ने पवन पर लगाए गंभीर आरोप!

क्या पवन सिंह ने दिया था अक्षरा सिंह को धोखा? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

आपकों बताते चलें कि- एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पवन सिंह से रिश्ता तोड़ने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि -मैं पवन सिंह के साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन उन्होंने गुपचुप तरीके से दूसरी शादी ज्योति सिंह के साथ रचा लीं। इसके बाद भी वो उनके साथ रिलेशनशिप में रहना चाहते थे।

एक्ट्रेस अक्षरा ने पवन सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि- पवन सिंह लड़कियों को रिलेशेनशिप रहने के लिए फोर्स करते थे जो लड़की उनकी बात को मानने से मना करता था। वो अकसर डिप्रेशन चली जाया करती थी। जिसके वजह से भोजपुरी इंडस्ट्री में काम मिलना मुश्किल हो जाता था। इसलिए लडकियों को अपने साथ रिलेशनशिप में रहने के लिए मजबूर कर देते थे। जिसके चलते काम न मिलने की वजह से हताश होकर कुछ लड़कियां खुदकुशी भी कर लेती थीं।

Leave a comment

Your email address will not be published.