भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने की खुदकुशी, मौत से पहले कहा..

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने की खुदकुशी, मौत से पहले फेसबुक लाइव आकर बताई वजह

भोजपुरी हीरोइन अनुपमा पाठक की सुसाइड का मामला सामने आया है। 40 साल अभिनेत्री ने 2 अगस्त को मुंबई के दहीसर इलाके में अपने घर पर फांसी के फंदे से लटकर जान दे दी है। इतना ही नहीं अनुपमा ने मौत को गले लगाने से पहले फेसबुक पर लाइव आकर अपनी भावनाओं का प्रकट किया। और लाइव के दौरान सुसाइड करने का इशारा भी किया । बाद में लगभग 26 मिनट के बाद फेसबुक पर पोस्ट लिखी ‘‘बाय बाय गुड नाइट।’’हालांकि, ये खबर समीर शर्मा की मौत के बाद मीडिया में आई।

सहानुभूति दिखाने वाले लोगों को लगाई फटकार

इतना ही नहीं अनुपमा पाठक ने लाइव वीडियो में कहा था कि-‘अगर वे मर जाती हैं तो उनकी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार न ठहराया जाए एक्ट्रेस ने उन लोगों को भी फटकार लगाई थी, जो किसी के मरने के बाद सोशल मीडिया पर उसके प्रति सहानुभूति जताने लगते हैं। बता दें कि 1 अगस्त को रात 11:54 बजे अनुपमा फेसबुक पर 10 मिनट 4 सेकंड के लिए लाइव आईं। इस दौरान वे रो रही थीं और उन लोगों को फटकार लगा रही थीं, जो किसी के मरने के बाद उसके प्रति सहानुभूति दिखाते हैं।

अनुपमा ने कहा-

“नमस्ते। मैं अपनी बातें फेसबुक पर शेयर करने आई हूं। मैं प्रायः देखती हूं कि किसी की मौत हो जाती है, तो लोग उसके बारे में बहुत सी बातें करने लगते हैं। जैसे कि-‘ अरे पहले कुछ बताया नहीं, बताते तो कुछ हल निकलता। कुछ तो करते, कुछ तो होता। ये सब कहने की बात है”।

फेसबुक लाइव पर भावुक हो गई भोजपुरी एक्ट्रेस

Bye 👋 bye Good night

Gepostet von Anupama Pathak am Samstag, 1. August 2020

 

कोई किसी की प्रॉब्लम सॉल्व नहीं करता है। आप खुद आजमा कर देखो। पहली बात तो यह है कि ऐसे कदम लोग तब उठाते हैं, जब हर तरह से थक जाते हैं। दिमाग काम करना बंद कर देता है और कोई वक्त पर आकर खड़ा नहीं होता है, मदद नहीं करता है। आप कभी किसी को आजमाकर देखो, बोल के देखो कि हमारी यह प्रॉब्लम है, यह वजह है, इसके चलते हम आत्महत्या करने जा रहे हैं। आप मेरे दोस्त हो, इसलिए मैं आपको बताकर जा रही हूं। ताकि आप दुनिया को बता सको कि उसका कारण यह है।

सुसाइड करने से पहले का वीडियो यहां देखें

Gepostet von Anupama Pathak am Samstag, 1. August 2020

 

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने घर में सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसके मुताबिक, उन्होंने आर्थिक तंगी के चलते इतना बड़ा कदम उठाया। इसमें उन्होंने मनीष झा नाम के एक आदमी को भी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है। अनुपमा ने आरोप लगाया है कि- इस आदमी ने मई में उनकी टू-व्हीलर ली थी, जिसे इसने बाद में लौटाने से इनकार कर दिया।