भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा को किया था बदनाम करने की कोशिश
//

भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा को किया था बदनाम करने की कोशिश,आ गयी थी तनाव में, FIR…

भोजपुरी इंडस्ट्रीज में अपने बलबूते पर बड़ी पहचान बनाने वाली शुभी शर्मा को आज हर भोजपुरी सिनेमा के दर्शक जानते हैं . बता दे शुभी ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में की थी. उनकी पहली फ़िल्म का नाम ‘चलनी के चालल दूल्हा’ से की थी. ये फ़िल्म भोजपुरी के सिनेमा पर्दो पर बहुत ही अच्छी साबित हुई थी. वही ये फ़िल्म हिट होने के बाद उनको बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवार्ड भी दिया था .

सोशल मीडिया पर करता था परेशान

भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा को किया था बदनाम करने की कोशिश,आ गयी थी तनाव में, Fir...

बतादे की शुभी शर्मा ने कई बड़ी फिल्मो में भी काम कर चुकी है. इसके अलावा उनके सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है जो कि शुभी अपने सोशल मीडिया के एकाउंट पर काफी एक्टिव रहती है. वही कुछ सालों पहले उन्हें सोशल मीडिया के जरिये एक व्यक्ति बहुत ही परेशान कर रहा था जिसके बाद वो काफी तनाव में आ गई थीं.

रिलेटिव के पास करता था गंदे मैसेज

भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा को किया था बदनाम करने की कोशिश,आ गयी थी तनाव में, Fir...

एक भोजपुरी यूट्यूब चैनल के इंटरव्यू के जरिये से उन्होंने अपनी बातें बताई थी कि, उन्हें एक आदमी जिसका नाम राजेश जयसवाल है वो सोशल मीडिया के जरिये मुझे बदनाम करने की कोशिश किया. उसने बहुत ज्यादा गलत लिखा . उसने मेरी पिक्स एडिट करके अपलोड किया, मेरी फैमली फ़ोटोज को एडिट करके अपना फ़ोटो लगा के अपलोड किया. फेसबुक ,मेसेंजर के जरिये उसने मेरे रिलेटिव, मेरे फ्रेन्डो के पास गन्दी गन्दी मैसेजेस किया . मेरे जितने भी फैंस है जो मुझे प्यार देते है उनके पास भी गन्दे गन्दे मैसेजेस किया और मेरे बारे में गलत गलत बाते भी लिखी . हालांकि राजेश जयसवाल के नाम के किसी भी आदमी को मैं नही जानती थी कि वो है कौन, और वो पिछले साल से ही मुझसे जुड़ी कुछ ना कुछ गलत बाते लिखता था.

मुम्बई पुलिस ने किया सपोर्ट

भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा को किया था बदनाम करने की कोशिश,आ गयी थी तनाव में, Fir...

वही शुभी शर्मा ने आगे बताया कि पहले तो मुझे लगा कि वो मेरा फैन्स है कुछ अपलोड कर रहे है तो कोई बात नही . लेकिन एक औरत को उसकी इज्जत और सम्मान बहुत प्यारी होती है और जब ऐसे लोग किसी औरत पे ऐसा गलत सोच रखते है तो उनके खिलाफ कदम उठाना चाहिए . तभी मैन एक ठोस कदम उठा के गोरेगांव गईं और वहा के साइबर क्राइम हो कर आई और मैंने वहां रिपोर्ट भी किया, और मुंबई पुलिस भी मेरी बहुत सुपोर्ट किया.

शुभी शर्मा ने कहा कि उन्हें कही से पता चला कि, वो उनसे शादी करना चाहता था. वही शुभी उसके हरकतों से इस कदर परेशान हो गई थी की वो रातो को सो नही पाती थी. शुभी ने कहा कि मैं रात भर यही सोचती थी मुझे टॉर्चर क्यो किया जा रहा . वही शुभी ने कहा कि बाद में पता चला की वो कहता था कि मुझे शुभी से शादी करनी है , हालांकि जाहिर सी बात है जब मैं उसे जानती नही तो शादी कहा से करती और वैसे भी ये पॉसिबल नही है.

उस आदमी के बारे में शुभी ने बताया कि उसको गोरखपुर से गिरफ्तार कर लिया गया ,  हालांकि वो अभी रिमांड पर बाहर हैं.