Bhojpuri Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस गाने ने मचाया धमाल

भोजपुरी फिल्मों की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना दुनिया में सबका से प्याराफिल्म तबादलाका है. इस गाने को कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 6 करोड़ 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यह गाना सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है. ये गाना तो पुराना है लेकिन फिलहाल फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने में पवन सिंह, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का रोमांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने में इन दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की है. जिस वजह से लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

दुनिया में सबका से प्यारा

Bhojpuri Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस गाने ने मचाया धमाल

वहीं गाने की बात करें तो पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना दुनिया में सबका से प्याराफिल्म तबादलाका है.बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा का फिलहाल ब्रेक अप हो चुका है. दोनों का रिश्ता बेहद खराब मोड़ पर खत्म हुआ है. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 6 करोड़ 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह के इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखा है, जबकि छोटे बाबा ने इसका म्यूजिक दिया है. इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने एक्ट करने के साथसाथ अपनी आवाज भी दी है.

भोजपुरी सिनेमा का पावरस्टार

Bhojpuri Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस गाने ने मचाया धमाल

पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का पावरस्टार कहा जाता है उन्होंने मोहब्बत कर गईल अंखियां‘ ‘दुनिया में सबका से प्यारागाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह का हाल ही में नया सॉन्ग नंबर ब्‍लॉक चल रहा हैरिलीज हुआ था. इस गाने को भोजपुरी दर्शकों ने खूब प्यार दिया.

इससे पहले उनका पहला हिंदी सॉन्ग कमरिया हिला रही हैरिलीज हुआ था, जिसने एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है. इससे पहले भी इनकी जोड़ी काफी चर्चा में रही है. यही कारण है कि इनकी कैमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आती है।

Leave a comment

Your email address will not be published.