‘बधाई हो’ के सिक्वल 'बधाई दो' में आयुष्मान खुराना की जगह
/

‘बधाई हो’ के सिक्वल ‘बधाई दो’ में आयुष्मान खुराना की जगह नजर आएगा ये एक्टर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की ब्लॉकबस्टर व नेशनल अवार्ड पाने वाली फिल्म ‘बधाई हो’ को 2 साल पूरे हो चुके हैं. अब आयुष्मान खुराना की इस फिल्म का सीक्वल ‘बधाई दो’ परदे पर धमाल मचाने को आ रही है. हालांकि इस बार फिल्म की कास्ट और डायरेक्टर अलग होने वाले हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ भूमि पेडनेकर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते नजर आएंगे.

इस फिल्म की शूटिंग जून में ही शुरू हो जानी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया. हालांकि अब फिल्म की पूरी टीम जनवरी 2021 से फिल्म की शूटिंग की तैयारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक सुपरहिट फिल्में बनाने वाले जंगली प्रॉडक्शंस की फिल्म ‘बधाई दो’ का डायरेक्शन हर्षवर्धन कुलकर्णी कर रहे हैं. इस बारे में हर्षवर्धन ने कहा कि फैमिली में कॉमिडी फिल्में हमेशा चलती हैं और इस बार भी ऐसी बेहतरीन फिल्म बनाई जाएगी जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है.

‘बधाई हो’ के सिक्वल 'बधाई दो' में आयुष्मान खुराना की जगह नजर आएगा ये एक्टर

भूमि व राजकुमार राव का रोल है खास

बत ‘बधाई दो’ में राजकुमार राव दिल्ली पुलिस के अधिकारी के रोल में दिखाई देंगे, जो महिला थाने में अकेले पुरुष होते हैं.ऐसे में राजकुमार राव अपने इस रोल को लेकर काफी खुश हैं. तो वहीं फिल्म में भूमि पेडनेकर एक पीटी टीचर की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं उन्होंने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि इस फिल्म का किरदार उनके लिए बेहद खास है. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि उनके लिए यह रोल काफी एंटरटेनिंग होने वाला है.