नागिन फेम यह अभिनेत्री होगी बिग बॉस का हिस्सा
/

नागिन फेम यह अभिनेत्री होगी बिग बॉस का हिस्सा, इन लोगों का नाम भी शामिल

टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन बिग बॉस-14 का प्रोमो रिलीज हो चुका है। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला ये शो टीआरपी के मामले में हमेशा ही आगे रहता है। इस सीजन के कंटेस्टेंट क़ो लेकर भी अब भी धीरे-धीरे रिवील हो रहे हैं। इसी बीच इस रियलिटी शो के एक कंटेस्टेंट को लेकर खुलासा हुआ है और खबरे हैं कि ऐक्ट्रेस जैस्मीन भसीन इस शो में शामिल हो सकतीं हैं।

सेलेब्स को जा रहे अप्रोच

गौरतलब है कि बिग बॉस -14 को लेकर अब कंटेस्टेंट के नामों पर चर्चा शुरू हो गई है। कई सेलिब्रिटीज को शो के प्रोडक्शन हाउस ने शामिल होने के लिए अप्रोच किया है। लेकिन बिग बॉस-14 को लेकर बड़ी खबर आई है कि एक स्टार ने इस शो के लिए हामी भर दी है‌ और ये कोई और नहीं बल्कि ‘नागिन’ की स्टार अभिनेत्री जैस्मीन भसीन है।

सुनील ग्रोवर भी हो सकते हैं शामिल

वहीं बिग बॉस के लिए काफी सालों से अभिनेत्री निया शर्मा को बुलाने की कोशिशें हो रही थीं लेकिन अब खबरें हैं उन्होंने शो में भाग लेने पर अपनी सहमति दे दी है। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस-14 में कॉमेडी एक्टर सुनील ग्रोवर भी शो में शामिल हो सकते हैं। लेकिन बड़ी बात ये है कि सुनील एक इंटरव्यू में ये कह चुके हैं कि वो शो में मसाला नहीं दे सकतें क्योंकि वो एक बोरिंग इंसान हैं।

इन लोगों ने भरी सहमति

आपको बता दें कि बिग बॉस-14 में कई बड़े स्टार शामिल हो सकते हैं। ये शो नवंबर में फिर शुरू हो सकता है। ख़बरें हैं कि इस शो के लिए रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा, अभिनेत्री अलीशा पवार ने भी शामिल होने के सवालों पर सहमति दे दी है। बड़ी बात ये भी है कि शो की तरफ से किसी तरह की कंटेस्टेंट्स की ऑफिशियल सूची अभी नहीं दी गई है जल्द ही इसके आने की संभावनाएं जताई जा रही हैं।

गिरी थी टीआरपी

आपको बता दें कि बिग बॉस के पिछले सीज़न में भी टीवी के कई स्टार शामिल हुए थे और सिद्धार्थ शुक्ला ने ये शो जीता था। बिग बॉस के पिछले शो को एक महीने आगे भी बढ़ाया गया था जिसकी वजह शो की गिरती टीआरपी को बताया गया था और ये शो फरवरी 2020 को खत्म हुआ था।