विदेशी दौरे पर एक ख़ास शख्स से होती थी रिया की मुलाक़ात
/

विदेशी दौरे पर एक ख़ास शख्स से होती थी रिया की मुलाक़ात, मिलकर कर रही थी ये काम

विदेश दौरे के दौरान एक बिजनेसमैन से रिया चक्रवर्ती की मुलाकात हुई थी।

मुम्बई- विदेश दौरे के दौरान एक बिजनेसमैन से रिया चक्रवर्ती की मुलाकात हुई थी। इस बात के सामने आने के बाद ईडी व अन्य जांच एजेंसियों के कान खड़े हो गए और उन्होंने इसकी जांच शुरू कर दी है। रिया ने किस बिजनेसमैन से और क्यों बात की थी, इस पहलू पर तफ्तीश की जा रही है। सवाल यह भी उठने लगे हैं कि क्या रिया चक्रवर्ती बिजनेस में रुपये इनवेस्ट करना चाहती थी। अगर ऐसा है तो रुपये किसके थे। कहीं सुशांत सिंह राजपूत के रुपये को ही तो रिया विदेश में इनवेस्ट नहीं करना चाहती थी। बहरहाल, ईडी सहित अन्य जांच एजेंसियों की पड़ताल के बाद इस बात से पर्दा उठ जायेगा।

रिया ने किए सारे मैसेज डिलीट

बिजनेसमैन के साथ रिया की मुलाकात को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि रिया किसी बिजनेस में रूपए लगाना चाहती थी। चौंकाने वाली बात ये सामने आ रही है कि रिया इस बिजनेस में सुशांत के पैसे लगाना चाहती थीं। बहरहाल अभी इस मामले की जांच ईडी व अन्य जांच एजेंसियों द्वारा किया जाएगा, तभी इस पूरे मामले का राज खुल सकेगा। इसके अलावा बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया ने अपने मोबाइल व अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से कई मैसेजों को भी डिलीट किया है। सूत्रों की मानें तो जांच एजेंसियां उन सभी मैसेज को रिकवर करने की कोशिश कर रही हैं।

करेंसी बदलने वाली एक कंपनी को भी 45 लाख रुपये दिये

बताया जा रहा है कि सुशांत के खाते से रिया के मेटेंनेंस जैसे स्पा, विदेशी दौरे और अन्य पर भी रुपये खर्च हुए थे। सुशांत के खातों से किन खातों में और क्यों रकम भेजी गई इसकी जांच हो रही है। पता चला है कि सुशांत ने करेंसी बदलने वाली एक कंपनी को भी 45 लाख रुपये दिये गए थे। जिस दौरान ये पैसे खर्च हुए उस वक्त सुशांत, रिया और उनका भाई यूरोप टूर पर गए थे।

वहीं रिया ने अपने भाई शोविक के बर्थडे सेलिब्रेशन का सारा खर्च सुशांत सिंह राजपूत के क्रेडिट कार्ड से किया था। गौरतलब है कि सुशांत के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के सभी डिटेल्स रिया के पास थे, इस बात का खुलासा पहले भी हो चुका है। यहां तक कि उनके बैंक खातों से रिया चक्रवर्ती ही पैसे डेबिट करती थीं।