दिशा सालियान ने मौत से पहले इस शख्स से की थी 45 मिनट बात
/

दिशा सुसाइड मामले में बड़ा खुलासा, मौत से पहले इस शख्स से की थी 45 मिनट बात

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान सुसाइड केस एक मिस्ट्री केस बनता जा रहा है। मुंबई पुलिस का दावा है कि दिशा सालियान ने खुदकुशी की है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान सुसाइड केस एक मिस्ट्री केस बनता जा रहा है। मुंबई पुलिस का दावा है कि दिशा सालियान ने खुदकुशी की है। मुंबई पुलिस के अनुसार दिशा पैसों की तंगी से परेशान थी। इसलिए उन्होंने खुदकुशी कर ली। जबकि बीजेपी सांसद और महाराष्ट्र के नेता नारायण राणे का कहना है कि दिशा सालियान की हत्या हुई है। नारायण राणे के अनुसार दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके निजी अंगों पर चोट की बात सामने आई है।

मुंबई पुलिस बोली दिशा के केस से जुड़ी फाइलें डिलिट हो गई हैं

दिशा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुई देरी का खुलासा होने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर दिशा के पोस्टमॉर्टम की एक रिपोर्ट भी वायरल हुई है। उसमें यह जिक्र है कि दिशा की मौत के वक्त उनके शरीर पर कपड़े नहीं थे। अगर यह सच है तो सवाल यह है कि आखिर मौत से पहले दिशा के साथ क्या हुआ था।

सूत्रों की मानें तो पटना पुलिस को शुरू से ही शक था कि दिशा ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि इस मामले में कोई और राज छिपा है। इसी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को मांगने जब पटना पुलिस की एसआईटी मुंबई पुलिस के अफसरों के पास गई तो वे तिलमिला गए थे। मुंबई पुलिस ने यहां तक कह दिया कि दिशा के केस से जुड़ी फाइलें डिलिट हो गई हैं।

मौत से पहले दिशा ने की थी अपने दोस्त से 45 मिनट बात

दिशा सालियान ने खिड़की से कूदने से पहले अपने एक दोस्त से 45 मिनट तक बात की थी। इस दौरान दिशा ने अपने दोस्त से अपने प्रोफेशनल वजहों को शेयर किया था। इसके अलावा मुंबई पुलिस सूत्रों का कहना है कि मुंबई पुलिस के पास 8 जून की उस बिल्डिंग की सारी सीसीटीवी फुटेज मौजूद हैं।

उस दिन सोसाइटी में कोई नहीं आया था। जो आये थे वो या तो एसेंशियल सर्विस से जुड़े थे या फिर स्टॉफ थे। मुंबई पुलिस ने इन सभी के स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिए हैं। 9 जून को दिशा की बॉडी शताब्दी हॉस्पिटल में आई थी। इसके बाद दिशा का कोविड टेस्ट हुआ जिसकी रिपोर्ट 11 जून को मिली जो नेगेटिव थी। जिसके बाद ही दिशा का ऑटोप्सी किया गया।

प्रोफेशनली थे सुशांत से संबंध

दिशा कॉर्नरस्टोन नाम की एक कंपनी में काम करती थीं और कंपनी के जरिए ही ये सुशांत सिंह के संपर्क में आई थीं। लेकिन ये संपर्क पूरी तरह प्रोफेशनल ग्राउंड्स पर था। दिशा की मौत के बारे में सुशांत जानते थे और उन्हें पता था कि आखिर किन लोगों के कारण दिशा ने ये कदम उठाया है।

सुशांत, दिशा केस को लेकर एक प्रेस वार्ता भी करने वाले थे। लेकिन उससे पहले ही सुशांत की मौत हो गई। सुशांत के करीबी लोगों के अनुसार सुशांत दिशा की मौत से दुखी थी।