N, D और K नाम की फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं ड्रग्स मामले में शामिल, चैट से खुला राज

मुंबई- दिवंगत अभिनेता सुशांत केस में ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी की इन्वेस्टिगेशन जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अभी तक की जांच में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं जिनको जल्द ही समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। साथ ही कुछ सनसनीखेज चैट्स भी सामने आई हैं। इन चैट्स के सामने आने के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है। अब इस मामले में कई बड़े फिल्मी सितारे फंस सकते हैं।

बॉलीवुड के 5 टॉप एक्टर्स के नाम आए सामने

N, D और K नाम की फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं ड्रग्स मामले में शामिल, चैट से खुला राज

N, D और K बॉलीवुड की टॉप एक्टर्स हैं। रिया चक्रवर्ती और उनके इनर सर्कल के बाकी लोगों के बीच चैट है। इस चैट में बॉलीवुड के 5 टॉप ऐक्टर्स के नाम सामने आए हैं। हालांकि, चैट के दौरान जो नाम दिख रहे हैं वह सब एक अक्षर (जैसे- N,J,S,D,K) में हैं। इस चैट में ड्रग्स के लेन-देन की बात हुई है। इन पांच नाम को लेकर बताया जा रहा है कि N, D और K बॉलीवुड की टॉप ऐक्टर्स हैं।

ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर बात सूत्रों के मुताबिक, चैट में दिख रहा है कि क्या तुम्हारे पास माल है? जिसके लिए K कहती है,’ हाँ, “मेरे पास घर पर है। मैं बांद्रा में हूं…” K कहती हैं, “अगर आप चाहें तो मैं A से पूछ सकती हूं”। D जवाब देती है, “हाँ !! प्‍लीज।” वह कहती है,’ A के पास है, वह इसे लेकर जा रहा है।’ D कहती हैं,’ Hash ना। कोई खरपतवार नहीं। ”

आपको बता दें कि यह ड्रग चैट अक्‍टूबर 2017 का है। इस तरह से और भी सनसनीखेज चैट का खुलासा हुआ है। जिसमें ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर बात हो रही है।

इन अभिनेत्र‍ियों से हो सकती पूछताछ

दीपिका पादुकोण और सारा अली खान के अलावा, एनसीबी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

आपको बता दें कि सारा अली खान ने फिल्‍म ‘केदारनाथ’ में जबकि श्रद्धा ने दिवंगत अभिनेता के साथ छिछोरे में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.