सुशांत के जीजा ने मैसेज किया था, 'तुम्हारी संगत-आदतें खराब, मेरी पत्नी को अपनी दिक्कतों से दूर रखो'

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी ने एक्टर को लेकर कई खुलासे किए हैं। अब सिद्धार्थ पिठानी ने कथित तौर पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन के पति ओपी सिंह के व्हाट्सएप मैसेज शेयर किए हैं, जिनसे पता चलता है कि एक्टर बीते कुछ समय से अपने परिवार के डायरेक्ट कॉन्टेक्ट में नहीं थे। इन मैसेजेस को देखकर पता चलता है कि एक्टर का परिवार उनकी कंपनी, दोस्तों और एक्टिविटीज से खुश नहीं था।

ये मैसेजेस सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई यानी उनकी बहन के पति ने सिद्धार्थ पिठानी के नंबर पर किए थे, क्योंकि वह एक्टर से संपर्क नहीं कर पा रहे थे। सिद्धार्थ के मुताबिक, इसी कारण से सुशांत के जीजाजी ने उन्हें मैसेज किए, जिसके बाद सिद्धार्थ ने ये मैसेज सुशांत को फॉरवर्ड कर दिए।

ये लिखा है मैसेज में

सुशांत के जीजा ने मैसेज किया था, 'तुम्हारी संगत-आदतें खराब, मेरी पत्नी को अपनी दिक्कतों से दूर रखो'

1. मैं चंडीगढ़ पहुंच गया हूं मुंबई आने के लिए न्यौता देने का शुक्रिया. मुझे पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिला.

2. तुम अपने जीवन, करियर और घर के इन-चार्ज नहीं हो. मुझे खुशी है कि मैं सही था और अपनी यात्रा की प्लानिंग उस हिसाब से की थी.

3. मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखो. ये सब तुम्हारी संगत, खराब आदतों और मिसमैनेजमेंट की वजह से हो रहा है. मेरी पत्नी बहुत अच्छी है, और मैं ये सुनिश्चित करना चाहता हूं कि वो बेवजह परेशान न हों.

4. इस वक्त अगर कोई तुम्हारी मदद कर सकता है तो वो मैं हूं. और मैं अवेलेबल हूं. अगर जरूरत लगे तो जो भी तुम्हारा इन-चार्ज हो… तुम्हारी गर्लफ्रेंड, उसका परिवार या तुम्हारे मैनेजर… उनसे कहना कि मेरे ऑफिस से बात करके आपसी सहमति से कोई व्यवस्था तय की जा सकती है.

5. मैसेज भेजने का मेरा मकसद इस मुद्दे पर अपने विचार रखने का था. अगर तुम्हें ये गैरजरूरी लगता है तो इग्नोर कर देना. मेरे पास एक पूरी सरकार और एक विभाग है मैनेज करने के लिए. एक परिवार का ख्याल भी रखना होता है. और मेरे पास समय की बहुत कमी है.

Leave a comment

Your email address will not be published.