"सुशांत की डायरी से फाड़े गए अक्षय कुमार के नाम के पन्ने"
/

सुशांत की डायरी से फाड़े गए अक्षय कुमार के नाम के पन्ने, इस अभिनेता ने लगाया आरोप, मचा तहलका

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ये मामला उलझता जा रहा है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ये मामला उलझता जा रहा है। अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुशांत सुसाइड केस की जांच सीबीआई करेगी। सीबीआई जांच से लोगों को ये उम्मीद बंधी है कि सुशांत की मौत की असली हकीकत पता चलेगी। सुशांत केस को सीबीआई मंजूरी मिलने पर अक्षय कुमार ने खुशी जताई पर अक्षय को बुरी तरह से ट्रोल होना पड़ा। वहीं कमाल आर खान ने भी अक्षय कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

ट्वीट कर लगाए ये गंभीर आरोप

कमाल आर खान ने अक्षय कुमार पर आरोप लगाते हुए कई ट्वीट किए हैं। केआरके ने अक्षय कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि ओह सर आप आज ही जागे हैं ? आप 65 दिनों से सो रहे थे? आपका ये ड्रामा अब काम नहीं करेगा। केआरके यहीं पर नहीं रुके बल्कि दूसरे ट्वीट में उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि हड़कम्प मच गया। केआरके बोले कि सुशांत सिंह राजपूत की डायरी में अक्षय कुमार का नाम था। लेकिन अब वो पन्ने डायरी से गायब है। आशा करता हूं कि सीबीआई सच का पता लगा लेगी। यही नहीं उन्होंने तीसरे ट्वीट में लिखा- 14 जून को अक्षय कुमार ने मेंटल इलनेस पर एक वीडियो जारी किया था और वो लोगों को बताना चाह रहे थे कि सुशांत ने आत्महत्या की है। और आज वो सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई को दिए गए केस की सुनवाई के बाद ट्वीट कर रहे हैं। और सच ये है कि सड़क 2 के ट्रेलर की बर्बादी की वजह से ही उन्हें ये करना पड़ा है।

भड़के फैंस, दिया ये जवाब

केआरके के इस ट्वीट पर फैंस भड़क गए। कुछ ने केआरके को छिछोरा और टुच्चा तक कहा, वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि केआरके पब्लिसिटी पाने के लिए ये आरोप लगा रहे हैं। वहीं एक ने तो ये तक लिख दिया कि केआरके की हैसियत क्या है। एक सुपर फ्लॉप एक्टर दूसरे पर कीचड़ उछाल रहा है।