बिगबॉस 14 में अब आने वाला है एक बड़ा ट्विस्ट, कंटेस्टेंट
//

बिगबॉस 14 में अब आने वाला है एक बड़ा ट्विस्ट, कंटेस्टेंट की बढ़ेंगी मुश्किलें

बिगबॉस 14 का शो अभी तक तो कोई खास कमाल नहीं दिखा पाया , लेकिन अब शो के मेंकर्स गेम को और इंट्रस्टिंग बनाने के लिए उसमें काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स डालते जा रहें है। अभी 4 नवंबर को प्रसारित होने वाले शो में भी मेकर्स ने सबके और कंटेस्टेंट्स के लिए एक ट्विस्ट रखा है, जिसको देखकर शायद घर में मौजूद कुछ लोग खुश भी हो औऱ कुछ लोग बिफर भी जाए।

आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट

बिगबॉस 14 में अब आने वाला है एक बड़ा ट्विस्ट, कंटेस्टेंट की बढ़ेंगी मुश्किलें

सुनने में आ  रहा है कि बिग बॉस में एलिमिनेट हुए लोग वापस इस शो का हिस्सा बनेंगे। ये तो सभी जानते हैं कि 4 नवंबर को शो में सीन पलटने वाला है। सीन भी ऐसा पलटेगा कि सभी चौंक जाएंगे। जैस्मिन भसीन के दोस्त अली गोनी शो में एंट्री मारने वाले हैं, ये तो प्रोमो से साफ हो गया है, लेकिन कहानी में इससे भी बड़ा ट्विस्ट है। वो ये कि अली के साथ एविक्टेड सदस्य सारा गुरपाल, निशांत और कविता की भी एंट्री होगी।

सीक्रेट रूम में है निशांत औऱ कविता

बिगबॉस 14 में अब आने वाला है एक बड़ा ट्विस्ट, कंटेस्टेंट की बढ़ेंगी मुश्किलें

आने वाले लोगों में शहजाद देओल का नाम नहीं है। आपकों बता दें कि सारा को सीनियर्स ने एविक्ट किया था जब कि शहजाद को सीनियर्स और कंटेस्टेंट्स ने। वहीं निशांत को घरवालों ने और कविता को ऑडियंस ने शो से बेघर किया था. इस वक्त कविता और निशांत के सीक्रेट रूम में होने की खबरें हैं। 4 नवंबर को आने वाला ये ट्विस्ट क्या होगा, ये तो उसी दिन मालूम पड़ेगा, लेकिन अगर फैनक्लब पर आ रही ये खबर सच साबित होती है तो शओ के लिए ये सबसे बड़ा ट्विस्ट होगा।

शो को 1 महीना पूरा हो चुका है। ऐसे में अब जो सीन पलटने वाला है, वो फैंस के साथ साथ घर के कंटेस्टेंट्स को भी सरप्राइज करेगा। आपकों ये भी बता दें कि हर साल टॉप लिस्ट में रहने वाला बिग बॉस इस बार टीआरपी में टॉप 5 शोज की लिस्ट में भी नहीं है।