BIG BOSS 14: बिगबॉस से बाहर हुए ये 3 प्रतिभागी!
/

BIGG BOSS 14 : हिना की टीम से हारी सिद्धार्थ की टीम, बिगबॉस से बाहर हुए ये 3 मजबूत प्रतिभागी

नई दिल्ली: टेलीविजन का सबसे पॉपुलर व विवादित शो ‘बिग बॉस 14’ में लगातार सुर्खियों में हैं। वहीं इस शो में एक नया ट्विस्ट लाते हुए एक्स कंटेस्टेंट्स को सीनियर बनाकर कुछ दिनों के लिए बिग बॉस के घर के अंदर लाया गया था। जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान शामिल हैं। वहीं इन तीनों सीनियर्स के ऊपर पर सभी फ्रेशर कंटेस्टेंट्स को कंफर्म करने की एक अहम जिम्मेदारी है। बता दें कि, ये सफर मंगलवार के एपिसोड से शुरू होने वाला है।

बिग बॉस हाउस से बाहर निकले सीनियर्स

Bigg Boss 14 : हिना की टीम से हारी सिद्धार्थ की टीम, बिगबॉस से बाहर हुए ये 3 मजबूत प्रतिभागी

ऐसे में इस बीच बिग बॉस फैनक्लब पर ये खबरे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को बिग बॉस हाउस के बाहर स्पॉट किया गया। बताया जा रहा है कि ये तीनों ही सीनियर्स अपनी जिम्मेदारी खत्म कर बिग बॉस हाउस से अपने घर वापस लौट गए हैं। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की तो फोटो भी सामने आई हैं, जिसमें वह ऑरेंज कलर के आउटफिट में घर के बाहर देखे गए हैं।

इस समय बिग बॉस के घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच कंफर्म होने की जंग छिड़ी हुई है। जिसमें ये फैसला होगा कि कौन घर में रहने लायक है और कौन नहीं। वहीं सभी सदस्यों को घर में रहने के लिए कंफर्म होना बहुत जरूरी है। जिसके लिए बिग बॉस ने घर में एक नया ट्विस्ट लाते हुए सीनियर्स के साथ मिलकर घर के सभी सदस्य को तीन हिस्सों में बांट दिया है। इस बार खास बात ये रही कि फ्रेशर्स ने खुद अपने पसंदीदा सीनियर की टीम को चुना है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ-गौहर-हिना फ्रेशर्स कंटेस्टेंट्स को कंफर्म करने वाले टास्क को पूरा कर चुके हैं। इसके बाद वह अब वे तीनों अपने घर लौट गए हैं। माना जा रहा है कि तीनों सीनियर्स अब दोबारा से बिग बॉस हाउस में एंट्री नहीं करेंगे। वहीं कोरोना महामारी के चलते भी उन तीनों का अभी, तो यकीनन ही शो में लौटना मुश्किल लग रहा है।

सीनियर्स का टास्क हुआ पूरा

Bigg Boss 14 : हिना की टीम से हारी सिद्धार्थ की टीम, बिगबॉस से बाहर हुए ये 3 मजबूत प्रतिभागी

बता दें कि इस शो की शूटिंग दो दिन आगे चल रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि सीनियर्स अपना टास्क पूरा कर चुके हैं। अब देखा यह होगा कि इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाले एपिसोड में ही साबित हो पाएगा।