बिग बॉस 14: सिद्धार्थ से टैटू बनवाने के लिए इस लड़की ने उतारे
/

बिग बॉस 14: सिद्धार्थ शुक्ला से टैटू बनवाने के लिए इस फीमेल कंटेस्टेंट ने उतार दी शर्ट और फिर….

बिग बॉस के 14 वें सीजन की धमाकेदार शुरुआत रोमांस से ही हुई थी. शो में कुछ लड़कियां सलमान खान से तो कुछ लड़कियां सिद्धार्थ शुक्ला से फ्लर्ट करती नजर आ चुकी. फ्लर्ट और रोमांस ही नहीं, इस शो में लड़ाई झगड़े का भी खूब तड़का लग चुका है. यह सब देखकर तो यही लग रहा है कि इस बार बिग बॉस का यहां सीजन बहुत ही दिलचस्प होने वाला है.

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में अब लड़कियां सिद्धार्थ शुक्ला से टैटू बनवाती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल शो के सभी कंटेंस्टेंट्स को यह टास्क दिया गया था जो कि सभी ने खूब दिलचस्प बना दिया. अब शो की सभी फीमेल कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के दीवानी बन चुकीं हैं और उन्हें खूब रिझा भी रही है. सिद्धार्थ शुक्ला भी सभी का बखूबी साथ निभा रहे हैं.

 

फीमेल कंटेंस्टेंट ने शर्ट उतारकर सिद्धार्थ से बनवाया टैटू

दरअसल सभी, फीमेल कंटेस्टेंट को सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाने का टास्क दिया गया था. टास्क यह था कि सभी को सिद्धार्थ शुक्ला से टैटू बनवाना है और उन्हें इंप्रेस करके दिखाना है. जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने सभी फीमेल्स की पीठ और पेट पर कई टैटू बनाएं. हैरानी की बात यह है कि, टास्क के दौरान एक फीमेल कंटेस्टेंट ने अपनी शर्ट उतार दी और सिद्धार्थ से टैटू बनवाने लगी. तस्वीरों में साथ देखा जा सकता है कि, इस फीमेल कंटेंस्टेंट ने शर्ट उतारकर सिद्धार्थ शुक्ला से पेट पर टैटू बनवाया.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस के इस सीजन में इस खास सीन का एक वीडियो में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला से कई कंटेस्टेंट से अपनी पीठ पर भी टैटू बनवाए और इसके अलावा अन्य कंटेस्टेंट ने अपने पैरों पर भी टैटू बनवाया है. इस टास्क में सभी फीमेल सिद्धार्थ को इंप्रेस करने में सफल रही और साथ ही सभी ने सिद्धार्थ की जमकर तारीफ भी की.

सारा गुरपाल नहीं कर पाई सिद्धार्थ को इंप्रेस

जहां सभी फीमेल कंटेस्टेंट सिद्धार्थ को इंप्रेस करने में सफल रहीं, वहीं सारा गुरपाल सिद्धार्थ को इंप्रेस नहीं कर सकीं. दरअसल सारा गुरपाल का मन भी नहीं था, जिसके बाद सारा गुरपाल टास्क में पास नहीं हुई. सिद्धार्थ ने बताया कि, ”सारा टैटू बनवाते समय असहज महसूस कर रही थी. वह जल्दी किसी के सामने खुल नहीं पाती हैं, जिसकी वजह से वह टास्क हार गई”. बता दें, सारा और सिद्धार्थ के बीच अच्छी दोस्ती है.

 

 

सिद्धार्थ शुक्ला क्या खासियत है कि, वह गेम खेलते वक्त अपनी दोस्ती और दुश्मनी को साइड कर देते हैं. इससे पहले वाले सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला विनर रहे थे, उस सीजन में भी वह शहनाज गिल के साथ इसी तरह का चौंकाने वाला व्यवहार कर चुके हैं.

 

बिग बॉस 14 में भी सिद्धार्थ शुक्ला का जादू पहले की तरह ही बरकरार है. बिग बॉस के पुराने खिलाड़ी नियम के अनुसार कुछ समय तक ही शो का हिस्सा रहते हैं, लेकिन अब तो ऐसा लग रहा है कि, अगर सिद्धार्थ शुक्ला को दोबारा कंटेस्टेंट बना दिया जाए तो वही शो के विनर होंगे.