Bigg Boss 15 फिनाले में पहुंच Shehnaaz Gill को आई सिद्धार्थ की याद, सलमान भी नहीं रोक पाए आंसू- देखें Video

रियलटी शो ‘बिग बॉस’ के 15वें सीजन (Bigg Boss 15 ) का ताज किसके सर पर सजेगा यह अब से चंद घंटों बाद सबको पता चल ही जाएगा। लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया पर फिनाले एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बतौर गेस्ट पहुंची है और वह अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को स्पेशल ट्रीब्यूट देती नजर आ रही हैं। जिसको देखकर Shehnaaz Gill और सिद्धार्थ के फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं।

फिनाले में सिध्दार्थ की यादों को Shehnaaz ने किया रोशन

Shahnaz Gill Siddharth Shukla

हाल ही में Bigg Boss 15 के फिनाले का एक प्रोमो वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें 13वें सीजन के विनर रहे दिवंगत टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) याद करते हुए स्पेशल परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। कलर्स ने इस वीडियो को अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया। वीडियो के शेयर होते ही कुछ देर में यह तेजी से वायरल होने लगा। वहीं, वीडियो को देखते ही सिद्धार्थ के फैंस भावुक हो गए। वीडियो के जरिए सबको एक बार फिर इस जोड़ी की बॉन्डिंग को महसूस करने का मौका मिला है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे की शहनाज मंच पर आती है तो वो भावुक हो जाती हैं, सलमान खान उनको रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन उनकी आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं।

Shehnaaz Gill को देखकर सलमान हुए भावुक

Bigg-Boss-15-Grand-Finale

सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है और इसकी वजह उनका शो Bigg Boss 15 । बता दें आज बिग बॉस का फिनाले है जिसके चलते शो मकेर्ज़ ने शाहनाज गिल (Shehnaaz Gill)को स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया है। इसी दौरान सलमान खान जैसे ही शाहनाज से मिले और थोड़ी बात-चित करी तो दोनों ही बेहद भावुक हो उठे और दोनो की आँखों में आँसू तक आ गए जिसके बाद दोनों की वीडियो काफी वायरल हो रही है। सलमान खान का कहना है कि वह सिध्दार्थ को आज भी बेहद याद करते है। बता दें सलमान और शाहनाज दोनों ही सिद्धार्थ शुक्ला के बेहद करीब थे यही कारण है कि जब दोनों मिले तो सिद्धार्थ को याद करके भावुक हो गए और उनकी आँखें भर आईं।

बिग बॉस 13 में नजर आई थी सिड-नाज की जोड़ी

सिडनाज ने अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बिग बॉस ओटीटी के मंच पर खोला राज

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शाहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को भला कौन नहीं जानता होगा। दोनों एक दूसरे के नजदीक बिग बॉस 13 सीजन से हुए थे। इस शो के दौरान दोनों की बीच केमेस्ट्री इसकी सबसे बड़ी हाइप थी। दोनों शो के बाद भी एक दूसरे के करीब बने रहे इस बीच ऐसी भी खबरें सामने आई की  दोनों जल्दी ही शादी करने वाले थे। लेकिन अचानक से किस्मत ने करवट ली और सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को छोड़कर चले गए। पिछले साल सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई। जिसके बाद आज तक शहनाज गिल और उनकी सभी फैंस उन्हें नहीं भूल पाए है। अब ऐसे में बिग बॉस 15 के फिनाले में शहनाज गिल एक बार फिर सिध्दार्थ शुक्ला को याद करती दिखाई दे रही हैं।