सलमान का बिग बॉस नहीं छोड़ सका लोगो पर प्रभाव, टॉप 5 से बाहर
//

टेलीविजन के टॉप 5 बेस्ट शो में बिग बॉस का नाम नहीं हुआ शामिल, टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर पहुंचा शो ‘कुंडली भाग्य’

टेलीविजन की दुनिया में जो रियलिटी शो कभी सबसे ज्यादा पसंद किया जाता था, आज वही शो सबसे ज्यादा विवादित बन चुका है, जी हां हम बात कर रहे हैं मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस की. यह शो पिछले सीजन में टीआरपी के लिस्ट में नंबर वन पर रहता था, लेकिन इस बार के टीआरपी चार्ट में बिग बॉस के इस सीजन का नाम तक नहीं है. बता दें, हाल ही में बिग बॉस 14 की शुरुआत हुई थी.

बिग बॉस के सीजन 14 की शुरुआत तो बहुत धमाकेदार हुई थी लेकिन अब यहां तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है. इस शो के पुराने दर्शक भी अब बिग बॉस को कुछ खास पसंद नहीं कर रहे हैं. जिसका नतीजा यह आया कि, टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 बेस्ट शो में बिग बॉस का नाम शामिल नहीं है.

 

‘कुंडली भाग्य’ है टीआरपी के लिस्ट में नंबर वन शो

जारी की गई टीआरपी लिस्ट में धीरज कपूर और श्रद्धा आर्या का शो कुंडली भाग्य टॉप 5 की लिस्ट में नंबर वन पर चल रहा है. इस शो में सबसे ज्यादा दर्शक प्रीता और करण की जोड़ी पसंद कर रहे हैं. शो मे लड़ाई झगड़े के बीच में रोमांस का भी खूब तड़का लगा है.

 

शो ‘अनुपमा’ ने टीआरपी की लिस्ट में हासिल किया दूसरा नाम

यह शो एक ग्रहणी की जिंदगी पर आधारित है, जिसमें वह अपनी पूरी जिंदगी अपनी फैमिली के नाम कर देती है. और उनकी देखरेख करती है. देश में इस तरह के टीवी सीरियल्स लोग ज्यादा पसंद करते हैं. शो जल्द ही स्टार प्लस पर शुरू हुआ था. इस शो में रूपा गांगुली ने अहम किरदार निभाया है. चैनल पर बेस्ट शो के चलते हैं यह टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है.

‘कुमकुम भाग्य’ है तीसरे नंबर पर

शब्बीर आहलूवालिया जिस शों में भी काम करते हैं उसका हिट होना तो निश्चित ही होता है. टीआरपी की लिस्ट में शब्बीर का शो ‘कुमकुम भाग्य’ तीसरे स्थान पर पहुंच चुका है. अभि और प्रज्ञा की रोमांटिक जोड़ी शुरुआत से ही दर्शकों को खूब पसंद है.

मलाइका अरोड़ा के शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ भी टॉप 5 लिस्ट में शामिल

शो इंडियाज बेस्ट डांसर में मलाइका अरोड़ा की जगह नोरा फतेही जज के तौर पर नजर आ रहीं थीं. दरअसल मलाइका अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद वह शो पर नहीं आ रही थी. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने शो में फिर से वापसी कर ली है. नोरा को शो में जज के तौर पर देखकर लोग शो को काफी पसंद कर रहे थे. जिसके चलते यह शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 तक पहुंच गया.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  पहुंचा पांचवे स्थान पर

टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पहले टीआरपी की लिस्ट में तीसरे नंबर पर था, लेकिन अब यह शो पांचवें नंबर पर आ चुका है. इस शो में दर्शक सभी किरदार को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. इन दिनों शो में कोरोना वायरस को लेकर दिलचस्प कहानी दिखाई जा रही है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले कुछ सालों से दयाबेन नहीं नजर आईं हैं, शायद यही वजह है कि शो टीआरपी की लिस्ट में नीचे खिसक गया.

पूरे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में बिग बॉस का यह सीजन कहीं भी चर्चा में नहीं है. बिग बॉस के इस सीजन में पुराने कंटेस्टेंट भी एंट्री ले चुके हैं. सीनियर्स को जूनियर कंसिस्टेंट भी कुछ खास पसंद नहीं आए.