सारा गुरपाल हो सकती हैं बिग बॉस के घर से बाहर, जानिए वजह
//

बिग बॉस: सारा गुरपाल हो सकती हैं बिग बॉस के घर से बाहर, जानिए वजह

बिग बॉस सीजन 14 में सभी कंटेस्टेंट खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. शुरुआत से ही सो भी काफी दिलचस्प लग रहा है. इसी बीच शो को होस्ट करने वाले अभिनेता सलमान खान ने शो के 10 फ्रेशर कंटेस्टेंट्स को चेतावनी दी है कि, वे सभी गेम को गंभीरता से लें और बेहतरीन तरीके में लाएं. साथ ही सलमान खान ने बिग बॉस के घर में सभी घरवालों की जमकर फटकार लगाई.

बिग बॉस: सारा गुरपाल हो सकती हैं बिग बॉस के घर से बाहर, जानिए वजह

शो से बाहर हो सकते हैं कुछ प्रतिभागी

बिग बॉस शो के पहले वीकेंड में ही सलमान खान ने सभी को समझा दिया कि, अगर वह गेम में बेहतरीन तरीका नहीं अपनाएंगे तो उन्हें 2 हफ्ते के भीतर ही गेम से बाहर कर दिया जाएगा. स्पेशली सलमान खान ने शो के फ्रेशर्स को आगाह किया कि सभी अपना सामान बांध ले, और घर से बाहर हो जाए. सलमान खान की इस बात के बाद से यह साफ पता चल रहा है कि, जल्द ही कोई ना कोई सदस्य शो से बाहर होने वाला है. फिलहाल आने वाले अगले एपिसोड में इस बात की भी सच्चाई सामने आ जाएगी.

बता दें कि पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस सारा गुरपाल को लेकर बिग बॉस एविक्शन का फैसला सीनियर्स ने ले लिया है. वे जल्द ही घर से बाहर होने वाली कंटेस्टेंट बन गए हैं. सारा गुरपाल फिलहाल सो में काफी एक्टिव नजर आ रही है.

बिग बॉस: सारा गुरपाल हो सकती हैं बिग बॉस के घर से बाहर, जानिए वजह

सारा शो में नहीं जमा पाई कुछ खास इंप्रेशन

इस सीजन में सारा को पंजाब से आए हिमांशी खुराना और शहनाज गिल की जगह पर ही लिया गया. पिछले सीजन में हिमांशु और शहनाज को भी खूब तारीफें मिली थी. सारा गुरपाल ने पिछले एक हफ्ते में शो में कुछ खास इंप्रेशन नहीं जमा पाया. बात की जाए पंजाब की तो वहां पर हिमांशी और शहनाज से ज्यादा सारा पॉपुलर है.

हिमांशी और शहनाज का सफर बिग बॉस में काफी लंबा चला था लेकिन फिर भी सभी को यही उम्मीद थी कि सारा उनसे भी अच्छा करके दिखाएंगी. सारा इस बार गेम में क्या कमाल दिखाती हैं, यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

बिग बॉस: सारा गुरपाल हो सकती हैं बिग बॉस के घर से बाहर, जानिए वजह

सीनियर्स को नहीं पसंद आई सारा की परफॉर्मेंस

सलमान खान ने खासकर सारा गुरपाल को भी वीकेंड में निशाना बनाया. उन्होंने बताया कि सारा शो में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है. सारा के इस व्यवहार पर सीनियर्स ने भी सवाल उठाए हैं. सीनियर्स ने सारा को ऐसी ‘इसमें वो बात ही नहीं है’ कैटेगरी में जगह दी थी इस बात से तो यह साफ पता चलता है कि शो के सीनियर्स भी सारा की परफॉर्मेंस से खुश नहीं है.

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.