BIG BOSS 14 : सारा ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा पंजाब का जीजा
/

BIG BOSS 14 : सारा ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा पंजाब का जीजा, जाने वजह

बिग बॉस 14 का शुरुआत 3 अक्टूबर से हो गया है, वहीं धमाकेदार एंट्री के साथ कॉन्स्टेट्स के बीच तीखी नोक झोंक देखने को मिली साथ ही में सभी कॉन्स्टेट्स की एंट्री घर मे हो चुकी है, शुरुआती नोक झोंक को देखते हुए इस साल का सीजन काफी जबरदस्त होने वाला है, बिग बॉस के घर का एक वीडियो सिद्धार्थ और सारा का इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, जैस्मीन, सारा गुरपाल, सिद्धार्थ शुक्ल, निक्की तम्बोला अन्य कई लोग नज़र आ रहे हैं.

इस पर सारा ने कुछ ऐसा बोल दिया कि सिद्धार्थ शर्माते नज़र आ रहे थे. सारा, सिद्धार्थ को जीजा कहते नज़र आ रही थी, उन्होंने ये भी कहा कि वो सारे पंजाब के जीजा हैं, इस पर सिद्धार्थ पूछते भी हैं कि ऐसा क्यों कहा? लेकिन सारा कुछ नही बोलती हैं, खास बात ये है कि सिद्धार्थ इस बार शरमाते नज़र आ रहे हैं, हालांकि इस बात पर बिग बॉस के विनर की दोस्त जैसमीन भी रिएक्शन देती नज़र आ रही हैं।

 

आपको बता दें कि बिग बॉस में सिद्धार्थ और शहनाज काफी अच्छे दोस्त हैं, वही सलमान ने कहा भी था कि शहनाज, सिद्धार्थ से प्यार करती हैं, हालांकि ऐसा है भी या नही हम नही कह सकते, लेकिन दोनों की दोस्ती बिग बॉस के बाहर देखने को भी मिली।

घर मे पहले दिन ही हुई लड़ाई –

बताते चलें कि कॉन्स्टेट निक्की तंबोली और जैस्मीन भसीन के बीच बर्तन धोने को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके तुरंत बाद दोनों प्रतिभागी रोने लगी, इस वीडियो को इंस्टाग्राम फैन्स पेज पर वायरल किया गया, जिसके बाद इस वीडियो को लाखो द्वारा देखा गया.