डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने दिखाया था रिया को औकात, अब एक्ट्रेस से मांगी माफ़ी
/

रिया चक्रवर्ती को बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने दिखाई थी औकात, अब एक्ट्रेस से मांगी माफ़ी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड केस की जांच सीबीआई से कराने की मांग की जा रही थी। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत मामले सीबीआई के हाथों में सौंप दिया है। साथ कोर्ट ने ये भी स्पष्ट कर दिया है कि इस मामले में महाराष्ट्र सरकार इस फैसले को चुनौती नहीं दें सकती है। इसके बाद सुशांत के परिवार वालों ने बिहार के सीएम नीतिश कुमार का शुक्रिया अदा किया और सुशांत के फैंस भी इस फैसले के बाद खुशियां मना रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर बिहार पुलिस महानिदेश डाजीपी गुप्तेश्वर पांडेय रिया चक्रवर्ती को लेकर बयान सामने के बाद मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहा है। आपकों बता दें कि – ये डीजीपी का बयान सुप्रीम के ऐतिहासिक फैसले के बाद आया है। तो आइए जानते हैं कि- रिया को लेकर क्या कुछ कहा! बाद में रिया से क्यों माफी भी मांग ली?

डीजीपी के बयान को लेकर विपक्ष ने जमकर की आलोचना

विदित है कि बिहार के महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय द्वारा रिया चक्रवर्ती को लेकर एक बयान सामने आने के बाद सियासी हलचल तेज हो गई। उनके बयान के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड को लेकर तल्ख फब्तियां कसी थी। जिसको लेकर बिहार पक्ष- विपक्ष के लोग बयान को लेकर सही और गलत ठहरा रहे हैं। सत्ता में बैठी सरकार के नेता इस जारी किए गए बयान को जायज ठहरा रहे हैं तो दूसरी तरफ ऑपोजिशन के लोग इस तरह की भाषा को एक राजनेता की जुबान बता रहे हैं।

बिहार के डीजीपी ने रिया से माफी मांगी

डीजीपी के बयान को लेकर जब विपक्ष पार्टियों की ओर जमकर आलोचना की जा रहा थी, तब आनन- फानन में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने रिया चक्रवर्ती से माफी मांग ली है। और कहा अगर उन्हें मेरी बात बुरी लगी हो तो मैं माफी मांगता हूं। उन्होंने कहा था कि- ‘रिया की औकात नहीं कि वो सीएम नीतिश कुमार के बारे में टिका-टिपण्णी करें’।

वहीं डीजीपी के बयान को सोशल मीडिया पर सुशांत को चाहने वाले लोगों के बीच काफी पंसद किया जा रहा है। इतना ही नहीं ट्विटर पर औकात शब्द ट्रेंड करने लगा था।