शिकागो और न्यू जर्सी में लगे सुशांत सिंह के लिए बिलबोर्ड
/

शिकागो और न्यू जर्सी में लगे सुशांत सिंह राजपूत के लिए बिलबोर्ड, लगी न्याय की गुहार

मुंबई : सुशांत का परिवार अभी भी गहरे सदमे में है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर अपने भाई के लिए जस्टिस की मांग कर रहीं हैं. सुशांत के लिए जस्टिस की मांग केवल अपने देश में ही नहीं बल्कि पुरे दुनिया में सुशांत के लिए जस्टिस की मांग की जा रही. इससे जुड़ी वीडियो बहन श्वेता ने इंस्टाग्राम पर शेयर की.

दुनियाभर के लोगों द्वारा सुशांत के लिए लगाया जा रहा न्याय का गुहार

श्वेता सिंह कीर्ति लगातार एक-साथ कई वीडियो शेयर किया. वीडियो में दुनियाभर के लोगों द्वारा सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगाते हुए नज़र आ रहे हैं. सुशांत के लिए दीवानगी देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है.

न्यूजर्सी के लोगों का किया शुक्रिया

श्वेता ने न्यूजर्सी में लगा सुशांत के बिलबोर्ड का वीडियो शेयर किया। वीडिओ शेयर करते हुए श्वेता ने न्यूजर्सी के लोगों का शुक्रिया अदा भी किया.

शिकागो के लोग भी मांग रहे सुशांत के लिए इन्साफ

श्वेता ने शिकागो का ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया। इस वीडिओ में भी वहां के लोग भी सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे है. शिकागो की सड़कों पर सुशांत के नाम के बिल बोर्ड लगे हैं.

“कौन तुझे यूं प्यार करेगा” के गाने पर दिया श्रद्धांजलि

ऐसा ही हाल इंडोनेशिया में भी देखने को मिला. इंडोनेशिया का यह वीडिओ सुशांत की मौत के कुछ दिन बाद का है. उस वीडिओ में फिल्म “एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी” का एक गाना “कौन तुझे यूं प्यार करेगा” के एक क्लिप का है. इसी गाने पर इंडोनेशिया के लोगों ने सुशांत को श्रद्धांजलि दी थी.

लंदन में कैंडिल जला कर दी श्रद्धांजलि

लंदन में भी सुशांत को कैंडिल जला कर श्रद्धांजलि दी. वहां भी सुशांत के लिए इन्साफ की मांग की जा रही है.