रिया पर बनेगी बॉयोपिक, बड़े पर्दे पर दिखेगा बॉलीवुड का सच
/

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर बनेगी बॉयोपिक, बड़े पर्दे पर दिखेगा बॉलीवुड का सच

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 3 महीने से ज्यादा गुजर चुके हैं, लेकिन केस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचा है। सीबीआई, एनसीबी और ईडी अपने अपने तरीके से केस की जांच कर रही है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 3 महीने से ज्यादा गुजर चुके हैं, लेकिन केस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचा है। सीबीआई, एनसीबी और ईडी अपने अपने तरीके से केस की जांच कर रही है। पैसों की हेर फेर से लेकर केस अब ड्रग्स मामले तक पहुंच चुका है। जिसे लेकर रिया चक्रवर्ती भाई समेत जेल में हैं। सूत्रों की मानें तो, रिया चक्रवर्ती के विवादों और केस से जुड़ी सनसनी को देखते हुए कई फिल्म मेकर्स रिया की बायोपिक बनाने पर विचार कर रहे हैं। आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत को लेकर बनने वाली फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू होने वाली है।

रिया की कहानी पर छपेगी किताब

सूत्रों के अनुसार कुछ फिल्म निर्माता रिया चक्रवर्ती के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने के लिए उत्सुक हैं। इस बायोपिक पर कई फिल्म निर्माता विचार कर रहे हैं। इतना ही नहीं, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि एक्ट्रेस पर एक डॉक्यूमेंट्री भी बन सकती है। इस बीच एक पब्लिशिंग हाउस ने भी रिया चक्रवर्ती पर बुक छापने की इच्छा जताई है। वे चाहते हैं कि अभिनेत्री की कहानी सभी के बीच परोसी जाए।

सुशांत पर भी बन रही फिल्म

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जीवनी से प्रेरित एक फिल्म बन रही है। सुशांत के जीवन पर आधारित इस फिल्म का नाम ”सुसाइड ऑर मर्डर” रखा गया है और इस फिल्म की शूटिंग नोएडा में होगी। सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म के निर्माता विजय शेखर गुप्ता हैं। सुशांत पर बनने जा रही इस फिल्म की शूटिंग 17 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। फिल्म के मुहुर्त के लिए ग्रेटर नोएडा में एक कार्यक्रम के आयोजन किया गया।

इस फिल्म में सुशांत का रोल उनकी ही तरह दिखने वाले सचिन तिवारी निभाएंगे और वहीं फिल्म का निर्देशन विजय शेखर गुप्ता करेंगे। फिल्म से जुड़े लोगों का प्लान है कि इस फिल्म की शूटिंग को दिसंबर के आखिरी सप्ताह तक पूरा कर लिया जाए, जिससे कि 26 जनवरी को फिल्म रिलीज हो।