बाहुबली की शिवगामी 1 फिल्म की लेती हैं इतने करोड़
/

बाहुबली की शिवगामी एक फिल्म की लेती हैं इतनी फ़ीस, जानकर होगी हैरानी

साउथ की ‘बाहुबली ‘ फिल्म की मशहूर अभिनेत्री राम्या कृष्णन आज पूरे 50 साल की हो गई हैं. ‘बाहुबली’ फिल्म में शिवगामी देवी का किरदार निभाने वाली राम्या कृष्णन भारत की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. बढ़ती उम्र के इस दौर में भी राम्या कृष्णन अपनी ही उम्र की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को कलाकारी में मात देती हैं. राम्या कृष्णन 50 साल पूरी हो जाने के बाद भी अपनी हर फिल्म के लिए उतनी ही फीस लेती हैं, जितनी कि वह पहले लेती थी.

जैसा कि हमने आपको बताया कि, आज राम्या कृष्णन का जन्मदिन है, तो आइए आज हम जानते हैं राम्या के बारे में कुछ खास और अनसुनी बातें

‘बाहुबली ‘ फिल्म में निभा चुकी हैं अहम किरदार

राम्या कृष्णन ने साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ में काम किया था, इस फिल्म में उन्होंने शिवगामी देवी का किरदार निभाया था. बाहुबली फिल्म में दमदार एक्टिंग करने के बाद राम्या कृष्णन काफी मशहूर हो गई हैं. फिल्म तो काफी सुपरहिट हुई ही थी, साथ ही साथ फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकारों को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया.

इतनी सुपरहिट फिल्म में काम करने के बाद राम्या कृष्णन ने अपनी फीस भी बढ़ा दी थी. राम्या कृष्णन ने ही नहीं बल्कि ‘बाहुबली’ फिल्म में काम करने वाले सभी किरदारों ने अपनी फीस में बढ़ोतरी कर दी. बता दें, कि राम्या कृष्णा ने ‘बाहुबली 1’ और ‘बाहुबली 2’ दोनों ही फिल्मों में ही अहम किरदार निभाया है.

बॉलीवुड में भी कर चुकी हैं कई बड़ी फिल्में

साउथ की अदाकारा राम्या कृष्णन बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. राम्या ने ‘खलनायक’, ‘क्रिमिनल, ‘शपथ’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसी बॉलीवुड की कई बड़ी- और मशहूर फिल्मों में काम किया. कुछ समय बाद राम्या ने बॉलीवुड की दुनिया से दूरी बना ली.

एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि, उन्होंने ऐसा क्यों किया तो राम्या ने बताया कि, ”मैं बॉलीवुड की हिंदी फिल्मों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही थी, जिस वजह से मुझे काम करने में कोई भी दिलचस्पी नहीं थी. इसके अलावा मैं साउथ इंडस्ट्री में अच्छा काम कर रही हूं”.

रकुल प्रीत सिंह और तमन्ना भाटिया से भी ज्यादा फीस चार्ज करती हैं राम्या

हैरान कर देने वाली बात यह है कि, राम्या कृष्णन साउथ की खूबसूरत और टॉप अभिनेत्रियों से भी ज्यादा फीस वसूलती हैं. जी हां, राम्या ने हाल ही में एक तेलुगू फिल्म ‘सैलाजा रेड्डी अल्लुदु’ में काम करने के लिए 1 दिन की शूटिंग की 6 लाख रुपए फीस ली थी. इस फिल्म की पूरी शूटिंग 25 दिन तक चली थी. पूरी फिल्म में काम करने के लिए राम्या ने 1.50 करोड़ रुपए लिए थे .

इसके अलावा हम आपको बता दें कि, रकुल प्रीत सिंह अपनी एक फिल्म में काम करने के 1 करोड़ रुपए लेती हैं व तमन्ना भाटिया 65 लाख रुपए चार्ज करती हैं. इस बात से तो यही पता चलता है कि, राम्या कृष्णन साउथ फिल्मों की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों से भी ज्यादा फीस चार्ज करती हैं.