पूजा भट्ट के लिए बॉबी देओल ने नीलम के साथ किया था गंदा काम
/

पूजा भट्ट के लिए बॉबी देओल ने इस खूबसूरत एक्ट्रेस को दिया था धोखा

मुंबई: वेब सीरीज आश्रम में अहम किरदार निभानें वाले बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने अपने करियर के 25 साल कम्पलीट लिए है। आपको बता दें कि बॉबी देओल ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1995 में फिल्म बरसात से की थी, जोकि हिट गई थी। बॉबी देओल का फिल्मी करियर काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है, लेकिन इस साल रिलीज हुई वेब सीरीज आश्रम व क्लास ऑफ 83 ने उनके करियर के रास्ते एक बार फिर से खोल दिए है।

शराब के आदि हो गए थे बॉबी

पूजा भट्ट के लिए बॉबी देओल ने इस खूबसूरत एक्ट्रेस को दिया था धोखा

वहीं कुछ दिनों पहले बॉलीवुड में अपने 25 साल पूरे होने की खुशी में बॉबी ने सेलीब्रेशन भी किया था। इस दौरान उन्होंने अपनी बॉलीवुड की जर्नी का एक वीडियो भी शेयर किया था। बॉबी देओल ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। बता दें कि बॉबी देओल की जिंदगी में एक ऐसा समय भी आया, जब उनका करियर नहीं चला, तो उन्होंने धीरे-धीरे फिल्मों से काफी दूरी बना ली। साथ वह शराब के आदि भी हो गए थे।

इसके बाफ बॉबी ने धीरे-धीरे अपना संभाला और फिल्मों में वापसी के खुद को पूरी तरह से तैयार किया। हाल ही में बॉबी देओल दो फिल्मों में दर्शकों को नजर आए थे। उनकी ये दोनों फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई। जिसमें एक फिल्म में वह विलेन के भूमिका निभाते हुए नजर आए थे, तो दूसरी फिल्म में बॉबी देओल एक पुलिस ऑफिसर बनकर क्राईम को ख़त्म करते हुए नजर आए थे।

लव लाइफ को लेकर सुखियों में रहे बॉबी

पूजा भट्ट के लिए बॉबी देओल ने इस खूबसूरत एक्ट्रेस को दिया था धोखा

वहीं फिल्मों में आने से पहले बॉबी देओल अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रह चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्मों में आने से पहले उस दौरान बॉबी देओल का फेमस एक्ट्रेस नीलम के साथ अफेयर था। इन दोनों की मोहब्बत 5 सालों तक चली थी। लेकिन दोनों शादी के बंधन में नहीं बंध सके और दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। बॉबी देओल के इस ब्रेकअप के बाद उनका नाम पूजा भट्ट के साथ जुड़ गया।

एक्ट्रेस नीलम ने लगाए थे गंभीर आरोप

पूजा भट्ट के लिए बॉबी देओल ने इस खूबसूरत एक्ट्रेस को दिया था धोखा

बताया जाता है कि बॉबी देओल का नाम पूजा भट्ट के साथ जुड़ते ही नीलम काफी ज्यादा आग बबूला हो गई थीं। जिसके बाद उन्होंने बॉबी देओल को लेकर कई तरह के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि बॉबी देओल एक सीरियस ब्वायफ्रेंड नहीं थे। आगे नीलम ने कहा था कि यदि वह देओल परिवार की बहू बन भी जाती, तो उनके फिल्मी करियर पर उन्हें खतरा मंडराता नजर आ रहा था।

पूजा भट्ट के लिए बॉबी देओल ने इस खूबसूरत एक्ट्रेस को दिया था धोखा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस दौरान बॉबी देओल अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी को चाकू लेकर मारने के लिए  भी दौड़े थे। इस वाक्या के बाद नीलम काफी ज्यादा डर गई थीं और उन्होंने बॉबी से ब्रेकअप कर लिया था। खबरों की मानें तो. कुछ दिनों में ही बॉबी देओल का पूजा भट्ट के साथ भी ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद बॉबी ने किसी के प्यार के चक्कर में न पड़कर शादी कर ली।