Bollywood
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

वो कहते है ना पैसा इंसान को कुछ भी करने पर मजबूर कर देता है, फिर चाहे सड़क किनारे बच्चों को पैसे मांगने या फिर इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Bollywood) में किसी भी हद तक जाने के लिए, पैसा इंसान को पूरी तरह बदल देता है। जहां बहुत से एक्टर बड़े पर्दे पर आने का सपना लेकर इस फील्ड में एंटर करते है, तो वहीं हर किसी की किस्मत उसका साथ नहीं देती है, कि वो बड़े पर्दे पर लीड रोल कर सके। बता दें ग्लैमर इंडस्ट्री में अपनी दम पर पहचान बनाना काफी मुश्किल होता है। जहां कई सितारों का सपना अधूरा ही रह जाता है जिसके बाद बहुत से ऐसे सितारें होते हैं जो कि अपनी जिंदगी में लौट जाते है तो वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे लोग होते है जो गलत राह चुन लेते है।

आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको Bollywood के कुछ ऐसे सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड में सफलता पाने के लिए अपना जेंडर तक चेंज करवाया है जिसके बाद उन्होंने अपनी सफलता की ऊंचाइयों छूं ली। तो आइए डालते है एक नजर इस पर…

1. बॉबी डार्लिंग (Bobby Darling)

Bollywood

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है Bollywood एक्टर और टीवी के चर्चित रियालिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकी बॉबी डार्लिंग का नाम शामिल , जिन्होंने पैसों के चक्कर से अपना जेंडर तक चेंज करवाया है। दरअसल बॉबी डार्लिंग का जन्म एक लड़के के रूप में हुआ था और इनका नाम पंकज शर्मा हुआ करता था।

वहीं करीबन 10 साल तक लड़कों की तरह जिंदगी बिताने के बाद पंकज शर्मा के व्यवहार में अचानक परिवर्तन आने लगा जिसके बाद उन्होंने साल 2010 में अपना जेंडर चेंज करवा कर पुरुष से महिला बन गए और आज पंकज शर्मा पूरी दुनिया में बॉबी डार्लिंग के नाम से मशहूर है। बॉबी डार्लिंग ने रुपहले पर्दे पर कई फिल्मों में अपनी मौजूदगी से लोगों को एंटरटेन किया है। तो कई फिल्मों में तो बॉबी डार्लिंग (Bobby Darling) ने गे का किरदार भी निभाया है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse