Bollywood
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

वो कहते है ना वक्त के साथ हर एक चीज़ में परिवर्तन जरूर होता है, फिर चाहे वह इंसान के व्यवहार में हो या फिर उसकी किस्मत ही क्यों न हो। इंसान को एक सिक्के की तरह ही जिंदगी में दोनों पहलू यानी गरीब और अमीर दोनों का अनुभव जरूर मिलता है। ऐसा ही Bollywood इंडस्ट्री में भी देखने को मिला है। जहां सेलिब्रेटी को देख हम सबके मन में ये विचार आता है कि इनकी लाइफ कितनी ऐशो आराम से भरपूर है, लेकिन कुछ ऐसे सितारें भी देखे गए है जो एक वक्त काफी अमीर हुआ करते थे, लेकिन समय का पहिया ऐसा बदला की इन सितारों को दो वक्त की रोटी के लिए भी आज तरसना पड़ रहा है। ये आपको चौंकाने वाली बात तो जरूर लग रही होगी, लेकिन बता दें ये सच है।

ऐसा भी कहा जाता है कि समय के साथ जो चीज मिले उसका अपमान नहीं बल्कि सम्मान किया जाना चाहिए, लेकिन कुछ लोगों में अमीर बनने के बाद घमंड आ जाता है, ऐसा ही कुछ Bollywood के इन सितारों के साथ भी हुआ है, जिनका घमंड आज चकनाचूर हो गया और इन्हें अर्श से फर्श तक का सफर देखना पड़ रहा है। कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स हुए हैं जिन्हें बेइंतहा शोहरत मिली लेकिन वे इसे संभाल नहीं पाए और जब वक्त का पहिया घूमा तो उनकी हालत बदतर हो गई। आज आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताते हैं जो अमीर से गरीब हो गए।

Bollywood के इन सितारों ने देखा अर्श से फर्श तक का सफर

1) परवीन बॉबी

Bollywood

Bollywood में जानी-मानी एक्ट्रेस परवीन बॉबी हिंदी फिल्म जगत की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक थीं। भले ही वह अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी यादें हमेशा जिंदा रहेगी । उन्होंने अपने करियर की शुरुआत क्रिकेटर सलीम दुर्रानी के साथ फिल्म ‘चरित्र’ से की थी। हालांकि, उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं रही थी लेकिन इसके बाद परवीन को दूसरी फिल्मों के ऑफर्स मिलने शुरू हो गए थे।

परवीन इसके बाद अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘मजबूर’ में नजर आई। इस फिल्म से उनको बॉलीवुड में पहचान मिली और इसके बाद उनका नाम भी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में शुमार हो गया। बता दें परवीन का नाम Bollywood की उन एक्ट्रेस में शामिल है जिन्होंने इंडस्ट्री में ग्लैमरस एक्ट्रेस की नई परिभाषा दी। परवीन ने जैसे अपनी फिल्मों के चलते खूब नाम कमाया तो वहीं समय का पहिया ऐसा पलटा की उन्हें नशे की इतनी लत निकल गई और इसी के चलचे वह अपने वह अपने अपार्टमेंट में अकेले ही मर गई।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse