इन बॉलीवुड अभिनेताओं ने अपने बेटी की उम्र की एक्ट्रेस से किया प्यार
/

अमिताभ बच्चन से नसीरुद्दीन शाह तक किसी ने 45 तो किसी ने खुद से 38 साल छोटी एक्ट्रेस से किया प्यार

बॉलीवुड में आजकल 40-45 साल के हीरो भी 20-25 साल की अभिनेत्री के साथ रोमांस करते हुए नजर आते हैं. दर्शकों को भी उनके यह जोड़ी खूब पसंद आती है. बता दें कि बड़े पर्दे के पीछे उम्र का कुछ खास पता नहीं चलता है जिसकी वजह से फिल्म भी हिट हो जाती हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने से बहुत ही कम उम्र की हीरोइन के साथ फिल्में बनाई हैं. यही नहीं बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने से बहुत ज्यादा सीनियर अभिनेताओं के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस भी किया है. लेकिन फिल्म में कुछ ऐसे हॉट और बोल्ड सीन दिए हैं जिन्हें दर्शकों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया.

यहां पर हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही जोड़ियों के बारे में जिनकी उम्र में बहुत ज्यादा फर्क है

1. नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह और विद्या बालन की फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ एक बहुत ही हॉट और बोल्ड फिल्म थी. हम आपको बता दें कि उस समय विद्या बालन की उम्र 29 साल थी, जबकि नसीरुद्दीन शाह की उम्र 67 थी. फिल्म में बहुत ही रोमांटिक सीन दिखाया गया था. उनमें से कुछ सीन ऐसे भी थे जो बहुत ही ज्यादा बोल्ड थे. इसके अलावा उन्होंने एक्ट्रेस मिष्ठी के साथ भी फिल्म की थी. जिस फिल्म का नाम ‘बेगम’ था. बॉलीवुड एक्ट्रेस मिष्टी भी उनसे बहुत ही ज्यादा उम्र में छोटी हैं.

 

2. अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी एक फिल्म में अपने से कम उम्र की एक्ट्रेस के साथ काम किया है. जी हां, बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म ‘निशब्द’ में जिया खान के साथ रोमांस किया था, जो की उम्र में उनसे छोटी काफी हैं. फिल्म ‘निशब्द’ के समय अमिताभ बच्चन 64 साल के थे.

अगर जिया खान की बात करें तो उस समय जिया खान की उम्र 19 साल की थी. उनकी इस फिल्म की दर्शकों ने बहुत आलोचना भी की थी. इतना ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘बूम’ में भी अपने से छोटी एक्ट्रेस के साथ काम किया था.

 

3. ओम पुरी

इस लिस्ट में बॉलीवुड के अभिनेता ओमपुरी का नाम भी शामिल है. ओम पुरी ने मल्लिका शेरावत के साथ फिल्म ‘ डर्टी पॉलिटिक्स’ में काम किया था. 64 साल के ओमपुरी ने इस फिल्म में 38 साल की मल्लिका शेरावत के साथ रोमांटिक और बोल्ड सीन किए थे.

4. शक्ति कपूर

2018 में आई फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में शक्ति कपूर ने पूनम पांडे के साथ हॉट सीन दिए थे. हैरानी की बात यह है कि शक्ति कपूर 64 साल के थे, जबकि पूनम पांडे की उम्र 27 साल की थी. इस फिल्म में एक से बढ़कर एक रोमांटिक सीन थे.

5. राजेश खन्ना

जी हां, राजेश खन्ना भी अपने से कम उम्र की एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर चुके हैं. 2008 में आई फिल्म ‘वफा’ में उन्होंने 28 साल की उम्र की एक एक्टर्स के साथ काम किया था. बता दें कि उस समय राजेश खन्ना 66 साल के थे. फिल्म ‘ वफा’ में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री लैला खान ने काम किया था.